नरेश चिकन कॉर्नर में तो नहीं खायी कभी रोटी? यहां के कर्मचारी शहजाद की हरकत जान घिन आएगी, VIDEO VIRAL

ADVERTISEMENT

नरेश चिकन कॉर्नर में तो नहीं खाया कभी रोटी? यहां के कर्मचारी शहजाद की हरकत जान घिन आएगी, VIDEO VIRAL
Baghpat News
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के बागपत में स्थित नरेश चिकन कॉर्नर में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक युवक रोटी बनाते समय उसमें थूक डालते हुए पकड़ा गया। यह युवक शहजाद के नाम से पहचाना गया है, जो नरेश चिकन कॉर्नर में काम करता था। वायरल हुए वीडियो में शहजाद को साफ तौर पर देखा जा सकता है कि वह रोटी बनाते समय उसमें थूक डाल रहा है। बाद में वही रोटी ग्राहकों को परोसी जा रही थी। इस वीडियो के सामने आते ही इलाके में हंगामा खड़ा हो गया और पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी शहजाद को गिरफ्तार कर लिया है।

थूक कर रोटी बनाने का मामला वायरल

यह घटना तब सुर्खियों में आई जब बागपत से लगातार तीसरी बार इस प्रकार का वीडियो सामने आया। लोगों में इस घटना को लेकर खासा आक्रोश देखने को मिल रहा है। पिछले कुछ समय से इस क्षेत्र में कई अप्रिय घटनाएं सामने आई हैं, जैसे थूक कर फेस मसाज करना, रोटी बनाते समय थूक डालना और यहां तक कि पेशाब मिलाकर जूस परोसना। इस प्रकार की घटनाओं ने न केवल स्थानीय लोगों की नाराजगी को बढ़ाया है, बल्कि सुरक्षा और स्वच्छता को लेकर भी गंभीर सवाल उठाए हैं। ऐसे मामलों के बाद लोग अब सतर्क होने लगे हैं और जागरूकता बढ़ी है।

बागपत में लगातार तीसरी वीडियो घटना

बागपत के टटीरी कस्बे के नरेश चिकन कॉर्नर से यह घटना वायरल वीडियो के जरिए सामने आई। वीडियो में शहजाद साफ तौर पर तीन बार रोटी पर थूकते हुए नजर आ रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि शहजाद पहले रोटी पर थूकता है और फिर उसे तंदूर में डालकर पकाने के लिए तैयार करता है। इस आपत्तिजनक कृत्य का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है, जिससे लोगों में आक्रोश फैल गया। पुलिस ने इस घटना को गंभीरता से लिया और जांच शुरू कर दी है।

ADVERTISEMENT

वीडियो में शहजाद की हरकत कैद

इस मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपी शहजाद को गिरफ्तार कर लिया और उसे जेल भेज दिया गया है। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में दहशत और गुस्सा दोनों ही व्याप्त हैं। पुलिस प्रशासन ने इस प्रकार की घटनाओं को रोकने के लिए कठोर कदम उठाने का आश्वासन दिया है। वीडियो में सब कुछ साफ-साफ दिखाई दे रहा है, जिससे पुलिस को आरोपी की पहचान और गिरफ्तारी में आसानी हुई। 

इस घटना ने स्थानीय प्रशासन और समाज को झकझोर कर रख दिया है। लगातार हो रही इस प्रकार की घटनाएं साफ तौर पर यह दिखाती हैं कि कुछ लोग स्वच्छता को लेकर कितने गैर-जिम्मेदार हो सकते हैं।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜