रील के चक्कर में गई नौकरी! बिल्डर के साथ ‘सिंघम’ बनने वाले पुलिसकर्मी सस्पेंड, देखें VIDEO

ADVERTISEMENT

रील के चक्कर में गई नौकरी! बिल्डर के साथ ‘सिंघम’ बनने वाले पुलिसकर्मी सस्पेंड, देखें VIDEO
आरोपी
social share
google news

UP News: यूपी के गाजियाबाद में 2 पुलिसकर्मियों को एक युवक के साथ सोशल मीडिया पर रील बनाना महंगा पड़ गया. इन दोनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया और रील बनाने वाले युवक को भी गिरफ्तार कर लिया गया. युवक की पहचान प्रॉपर्टी डीलर सरताज के रूप में हुई है. पुलिस ने सरताज के खिलाफ केस दर्ज किया है और ट्रेनी दारोगाओं के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश भी दिए गए हैं.

एक वीडियो में दिखाया गया है कि ट्रेनी सब इंस्पेक्टर धर्मेंद्र शर्मा और रितेश कुमार बिल्डर के ऑफिस में हैं. दूसरी वीडियो में प्रॉपर्टी डीलर दोनों पुलिसकर्मियों को अपने बगल में खड़ा कर रील बना रहा है. इसके अलावा, एक अन्य वीडियो में तीनों एक निर्माणाधीन हाईवे पर खड़े हैं और रील बना रहे हैं. पुलिस ने अब तीनों के खिलाफ कार्रवाई की है.

पूरा मामला क्या है?

दोनों सब इंस्पेक्टर एक युवक के साथ सोशल मीडिया पर वायरल रील में दिखाई दे रहे हैं. दोनों सब इंस्पेक्टर थाना अंकुर विहार पर तैनात थे और यह रील थाना ट्रॉनिका सिटी इलाके में बनी थी. इसके बाद दोनों पुलिसकर्मियों के खिलाफ एक्शन लिया गया और उन्हें सस्पेंड कर दिया गया। पुलिसकर्मियों के साथ रील बनाने वाले युवक को भी गिरफ्तार कर लिया गया.

ADVERTISEMENT

डीसीपी का बयान

 इस मामले में डीसीपी ग्रामीण जोन विवेक सिंह यादव ने बताया कि प्रशिक्षु उपनिरीक्षक धर्मेंद्र शर्मा और रितेश कुमार को निलंबित कर दिया गया है. दोनों पर विभागीय जांच चलेगी. वहीं, प्रॉपर्टी डीलर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜