सालों बाद बेटी से मिलकर भावुक हुए मोहम्मद शमी, VIDEO शेयर करके बयां किया दिल का हाल

ADVERTISEMENT

सालों बाद बेटी से मिलकर भावुक हुए मोहम्मद शमी, VIDEO शेयर करके बयां किया दिल का हाल
social share
google news

Mohammed Shami: भारतीय क्रिकेट टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पिछले कुछ समय से क्रिकेट से दूर रहे हैं, लेकिन उनके प्रदर्शन और समर्पण ने हमेशा फैंस का दिल जीता है। हालांकि, मैदान से बाहर एक दर्द ऐसा भी था जो उन्हें लगातार परेशान करता रहा - अपनी बेटी बेबो से दूरी। शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच 2018 में हुए विवाद के बाद से शमी अपनी बेटी से दूर थे। हालांकि, अब शमी का यह लंबा इंतजार खत्म हो गया और वह आखिरकार अपनी बेटी से मिले। यह मुलाकात भावनाओं से भरी हुई थी, जिसे शमी ने सोशल मीडिया पर साझा किया।

 शमी और बेटी के बीच सालों की दूरी

मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच 2018 में रिश्तों में आई दरार के बाद से उनकी बेटी बेबो कोलकाता में अपनी मां के साथ रह रही थी। इस बीच शमी भारतीय टीम के लिए लगातार खेलते रहे, लेकिन अपने दिल में अपनी बेटी को देखने की कसक लिए वह मैदान पर उतरते रहे। फैंस के बीच उनकी लोकप्रियता और सफलता तो थी, लेकिन शमी के लिए बेटी से दूरी एक बड़ा दर्द था। अब जब आखिरकार वह अपनी बेटी से मिले, तो वह क्षण उनके लिए बेहद खास और भावुक कर देने वाला था।

मॉल में बेटी के साथ बिताया समय

शमी ने अपनी इस खास मुलाकात का वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया, जिसमें वह अपनी बेटी बेबो के साथ नजर आए। वीडियो में दिखा कि शमी अपनी बेटी को मॉल ले गए, जहां उन्होंने उसे खुश करने की पूरी कोशिश की। जूते की दुकान पर वह अपनी बेटी के लिए जूते पसंद करते दिखे, वहीं मेकअप की दुकान पर वह बेबो से मेकअप के बारे में बात करते नजर आए। इस मुलाकात में शमी ने अपनी बेटी की हर ख्वाहिश पूरी करने की कोशिश की, ताकि वह उसे खुशी के कुछ पल दे सकें।

ADVERTISEMENT

बेटी को गले लगाते हुए भावुक हुए शमी

इस मुलाकात के दौरान शमी की बेटी बेबो बेहद खुश दिख रही थी, उसके चेहरे पर पिता के साथ रहने की खुशी साफ झलक रही थी। शमी भी अपनी भावनाओं को छिपा नहीं पाए और अपनी बेटी को गले लगाते हुए भावुक हो गए। शमी ने इस भावुक पल का जिक्र करते हुए वीडियो के कैप्शन में लिखा, "लंबे समय बाद जब मैंने उसे देखा, तो समय जैसे रुक गया। मैं आपसे इतना प्यार करता हूं कि उसे शब्दों में बयां नहीं कर सकता।"

शमी को हमेशा सताती थी बेटी की याद

शमी ने सोशल मीडिया पर कई बार अपनी बेटी की यादों को साझा किया है। वह अक्सर अपनी बेटी से मिलने की इच्छा जताते रहे हैं। यहां तक कि बेबो के जन्मदिन पर भी शमी ने उसके लिए दुआएं करते हुए मिलने की ख्वाहिश जाहिर की थी। अब जब यह मुलाकात हुई, तो शमी के फैंस भी बेहद खुश हैं। फैंस ने इस वीडियो पर ढेर सारी प्रतिक्रियाएं दी हैं, और पिता-बेटी के इस प्रेम भरे क्षण की सराहना की है। कई यूजर्स ने शमी की टीम इंडिया में वापसी की भी उम्मीद जताई है, साथ ही बेबो के लिए दुआएं भी दी हैं।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜