अयोध्या में दलित लड़की से रेप केस में सनसनीखेज खुलासा, आरोपी मोईद खान से नहीं इससे मैच हुआ DNA!

ADVERTISEMENT

अयोध्या में दलित लड़की से रेप केस में सनसनीखेज खुलासा, आरोपी मोईद खान से नहीं इससे मैच हुआ DNA!
अयोध्या में रेप पीड़िता के घर पहुंचा बीजेपी डेलीगेशन (फोटो- सोशल मीडिया )
social share
google news

Ayodhya Rape case: अयोध्या में नाबालिग दलित लड़की से रेप मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है. कथित तौर पर गैंगरेप के बाद गर्भवती हुई लड़की की डीएनए टेस्ट रिपोर्ट अब सामने आ गई है. चौंकाने वाली जानकारी ये मिली है कि ये डीएनए सैंपल इस मामले में मुख्य आरोपी बनाए गए समाजवादी पार्टी के नेता मोईद खान से मेल नहीं खा रहे हैं. यूपी सरकार की ओर से जब डीएनए रिपोर्ट कोर्ट टेबल पर रखी गई तो ये मामला सामने आया. डीएनए सैंपल मोईद खान के ड्राइवर राजू खान से मैच हो गया है.

अब सवाल ये है कि क्या इससे सपा नेता मोईद खान को राहत मिलेगी? फिलहाल ऐसा होता नहीं दिख रहा है. आपको बता दें कि पिछले दिनों इस मामले में सपा नेता पर बुलडोजर की कार्रवाई भी देखने को मिली थी. अब बताया जा रहा है कि डीएनए रिपोर्ट सामने आने के बाद भी ऐसा नहीं लगता कि मोईद खान की मुश्किलें कम होंगी. पीड़ित नाबालिग लड़की गर्भवती थी. उसका डीएनए राजू खान से मैच हो गया है.

पीड़ित लड़की ने अपने बयान और कोर्ट के समक्ष दिए गए 161 के बयान में बार-बार कहा है कि उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ है और उसने मोईद खान के शामिल होने का भी बयान दिया है। लड़की ने अपने बयान में यहां तक ​​कहा है कि सामूहिक दुष्कर्म की तस्वीर भी मोबाइल से खींची गई थी।

ADVERTISEMENT

मोईद खान की जमानत पर 3 अक्टूबर को होगी सुनवाई

इस बीच, अयोध्या में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में सपा नेता मोईद खान की जमानत पर 3 अक्टूबर को सुनवाई होगी। न्यायमूर्ति पंकज भाटिया के समक्ष इस मामले में सुनवाई के बाद मोईद खान के वकील की ओर से और समय मांगा गया है। सरकार की ओर से अपर महाधिवक्ता विनोद शाही और एजीए अनुराग वर्मा ने इस मामले में बहस की है। इसके बाद मामले की अगली सुनवाई 3 अक्टूबर को होगी।

क्या है अयोध्या दुष्कर्म मामला?

अयोध्या पुलिस ने 30 जुलाई को जिले के पूराकलंदर थाना क्षेत्र के भदरसा नगर में बेकरी चलाने वाले मोईद खान और उसके कर्मचारी राजू खान को सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया था। पुलिस ने बताया था कि मोईद और राजू खान ने दो महीने पहले नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और पूरी घटना का वीडियो बना लिया। घटना का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता मेडिकल जांच में गर्भवती पाई गई।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜