मदद के लिए चिल्लाती रही बिहार की लड़की, दोस्त के Boyfriend ने काट दिया गला, भोपाल से अरेस्ट हुआ किलर

ADVERTISEMENT

मदद के लिए चिल्लाती रही बिहार की लड़की, दोस्त के Boyfriend ने काट दिया गला, भोपाल से अरेस्ट हुआ किलर
ഹോസ്റ്റലിൽ കയറി മൂന്നാം നിലയിലെ മുറിയ്ക്ക് സമീപം വെച്ച് പ്രതി കത്തികൊണ്ട് കൃതിയുടെ കഴുത്തറുക്കുകയായിരുന്നു.
social share
google news

Bengaluru PG Murder: बेंगलुरु के कोरमंगला में एक छात्रावास में 24 वर्षीय बिहार की रहने वाली युवती की हत्या के आरोपी को शनिवार को मध्य प्रदेश से गिरफ्तार किया गया है. आरोपी की पहचान अभिषेक के रूप में हुई है जिसने 23 जुलाई की रात को कृति कुमारी की बेरहमी से हत्या कर दी थी और इसके बाद वह मध्य प्रदेश भाग गया था.

गर्लफ्रेंड की दोस्त का गला रेत डाला

हत्या के पीछे की वजह जानने के लिए आरोपी से बेंगलुरु में पूछताछ की जाएगी. 24 वर्षीय महिला एक निजी कंपनी में काम करती थी और हमलावर की गर्लफ्रेंड की सहकर्मी थी. पुलिस ने बताया कि आरोपी मंगलवार रात 11.30 बजे वीआर लेआउट के पीजी हॉस्टल में घुसा और तीसरी मंजिल पर स्थित अपने कमरे में चाकू से कृति का गला रेत दिया. महिला की मौके पर ही मौत हो गई.

भोपाल से अरेस्ट हुआ किलर

यह घटना वेंकटरेड्डी लेआउट स्थित भार्गवी स्टेइंग होम्स फॉर लेडीज में घटी, जो दक्षिण पूर्व पुलिस उपायुक्त कार्यालय और कोरमंगला पुलिस स्टेशन से सिर्फ एक किलोमीटर की दूरी पर है. महिला हमलावर की गर्लफ्रेंड की सहकर्मी थी.

ADVERTISEMENT

बिहार की थी मृतक युवती

प्रारंभिक जांच में पता चला कि हत्यारा कोई जाना-पहचाना व्यक्ति है. पुलिस ने घटना के लिए पीजी हॉस्टल मालिक की लापरवाही को भी जिम्मेदार ठहराया है. पुलिस ने बताया कि मूल रूप से बिहार की रहने वाली लड़की की पहचान 24 वर्षीय कृति कुमारी के रूप में हुई है. वह बेंगलुरु में एक निजी कंपनी में काम करती थी.

सीसीटीवी भी आया था सामने

सीसीटीवी में दिख रहा है कि अभिषेक पीजी हॉस्टल में एक बैग लेकर घुसता है. कुछ देर बाद दरवाजा खोलते ही वह कृति के बाल पकड़कर उसे बाहर खींचता है और चाकू से अंधाधुंध वार करना शुरू कर देता है. इस दौरान पीड़िता हमले का विरोध करती है, लेकिन हत्यारा उस पर लगातार हमला करता रहता है और अंत में उसका गला रेत देता है.

ADVERTISEMENT

तेज आवाज सुनकर हॉस्टल में मौजूद अन्य लड़कियां मौके पर आती हैं, लेकिन उसे बचा नहीं पातीं. पीड़िता कुछ देर तक वहां मदद मांगती भी दिखती है लेकिन कोई भी युवती उसकी मदद के लिए आगे नहीं आई.

ADVERTISEMENT

महिला खून से लथपथ फर्श पर बैठे हुए मदद के लिए गुहार भी लगा रही थी. पुलिस का मानना है कि यह घटना कोरमंगला वीआर लेआउट पीजी में मंगलवार रात 11:10 से 11:30 बजे के बीच हुई है. यह घटना पीजी के तीसरी मंजिल पर हुई, जहां कृति एक कमरे में रहती थी.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜