'तेरा बाप देता है क्या गैस...', राइड कैंसल करने पर भड़क गया ऑटो ड्राइवर, लड़की को मारा थप्पड़, Video Viral

ADVERTISEMENT

'तेरा बाप देता है क्या गैस...', राइड कैंसल करने पर भड़क गया ऑटो ड्राइवर, लड़की को मारा थप्पड़, Video Viral
social share
google news

Bangalore News: बेंगलुरु में हाल ही में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक ऑटो ड्राइवर और दो महिलाओं के बीच मारपीट का मामला दर्ज हुआ है. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दावा किया जा रहा है कि ऑटो राइड कैंसल किए जाने के बाद गुस्साए ऑटो ड्राइवर ने दोनों महिलाओं से बहस की और उनमें से एक को थप्पड़ मार दिया. इस घटना ने बेंगलुरु में महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं और सोशल मीडिया पर लोग पुलिस से कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

ऑटो राइड कैंसल करने पर ड्राइवर ने की महिलाओं से मारपीट

इस घटना की शुरुआत तब हुई जब दो महिलाएं ऑटो राइड बुक करने के बाद इसे कैंसल कर देती हैं. यह बात ऑटो ड्राइवर को नागवार गुजरी और उसने गुस्से में उन महिलाओं के साथ बहस करना शुरू कर दिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिलाएं दूसरे ऑटो में बैठी हुई थीं और ऑटो चालक उनसे ऊंची आवाज में बात कर रहा था. जब महिलाओं ने ऑटो ड्राइवर से शांति से बात करने की कोशिश की, तब भी वह शांत नहीं हुआ और गुस्से में एक महिला को थप्पड़ मार दिया. इसके बाद वह ऑटो लेकर वहां से भाग निकला.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ घटना का वीडियो

इस वीडियो को 5 सितंबर को X (पहले ट्विटर) पर @gharkekalesh नामक अकाउंट से पोस्ट किया गया, जिसमें लिखा गया कि बेंगलुरु में ऑटो राइड कैंसल करने पर ऑटो ड्राइवर और महिलाओं के बीच झगड़ा हो गया. सोशल मीडिया पर लोग बेंगलुरु पुलिस से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं और ऑटो ड्राइवर की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

ADVERTISEMENT

महिलाओं की सुरक्षा को लेकर उठे सवाल

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिलाओं ने ऑटो ड्राइवर से शांत होने के लिए कहा, लेकिन वह लगातार बदतमीजी करता रहा. जब महिलाओं ने पुलिस में शिकायत करने की बात कही, तब भी वह ऑटो चालक नहीं डरा और चुनौती देते हुए कहा, "पुलिस के पास जाओ, देखता हूं क्या होता है." यह जवाब महिलाओं के लिए बेहद चौंकाने वाला था. इसके बाद जब महिलाओं ने अपनी राइड कैंसल करने की वजह बताई, तब भी ऑटो ड्राइवर गुस्से में था और आखिरकार उसने महिला को थप्पड़ मार दिया. इसके बाद वह ऑटो लेकर वहां से फरार हो गया.

पुलिस से सख्त कार्रवाई की मांग

इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर लोग महिलाओं की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं. कई यूजर्स ने सवाल उठाए हैं कि क्या 'ओला' और 'उबर' जैसी राइड शेयरिंग कंपनियां अपने ड्राइवरों का बैकग्राउंड ठीक से चेक करती हैं या नहीं. इस घटना के बाद यह सवाल और भी प्रासंगिक हो गया है, क्योंकि लगातार ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं, जहां ड्राइवरों के एंटी सोशल बिहेवियर की शिकायतें मिल रही हैं.

ADVERTISEMENT

'ओला' जैसी कंपनियों पर सवाल

इस घटना के बाद पुलिस से कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है. बेंगलुरु पुलिस ने कहा है कि वे वीडियो की जांच कर रहे हैं और जल्दी ही इस मामले में दोषी ऑटो ड्राइवर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. महिलाओं की सुरक्षा के मुद्दे पर यह घटना एक बार फिर से यह सोचने पर मजबूर करती है कि समाज में महिलाओं के प्रति हिंसा और असुरक्षा का माहौल कब खत्म होगा.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜