लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने पर 1 करोड़ के इनाम का ऐलान, किसने की घोषणा?

ADVERTISEMENT

लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने पर 1 करोड़ के इनाम का ऐलान, किसने की घोषणा?
social share
google news

Gangster lawrence bishnoi: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के एनकाउंटर की मांग फिर से उठी है। करणी सेना के नेता राज शेखावत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कहा है कि जो पुलिसकर्मी लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करेगा, उसे 1 करोड़ 11 लाख 11 हजार 111 रुपये का इनाम दिया जाएगा। साथ ही, उस पुलिसकर्मी के परिवार की सुरक्षा और देखभाल का जिम्मा करणी सेना उठाएगी। शेखावत ने यह भी कहा कि लॉरेंस बिश्नोई, जो शहीद सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का हत्यारा है, उसे मारने वाले पुलिसकर्मी को करणी सेना का पूरा समर्थन मिलेगा।

वीडियो के अंत में राज शेखावत ने ‘जय मां करणी’ का नारा लगाया। शेखावत फिलहाल मध्य गुजरात के दौरे पर हैं, जहां उन्हें क्षत्रिय महासम्मेलन में शामिल होने का निमंत्रण मिला था। हाल ही में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई एक बार फिर सुर्खियों में आया है, खासकर मुंबई में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद। इस घटना के बाद लॉरेंस के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग तेज हो गई है। फिलहाल, लॉरेंस बिश्नोई गुजरात की हाई सिक्योरिटी साबरमती जेल में बंद है। उसने इससे पहले बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को भी धमकी दी थी। 

ये पहली बार नहीं है जब करणी सेना के अध्यक्ष राज शेखावत ने लॉरेंस के एनकाउंटर की मांग की हो। वडोदरा में भी उन्होंने इसी तरह की मांग उठाई थी और सवाल किया था कि केंद्र सरकार ऐसे गैंगस्टर को पनाह क्यों दे रही है? शेखावत ने आरोप लगाया कि लॉरेंस बिश्नोई जेल में रहकर ही लोगों की हत्या करवा रहा है और फिरौती वसूली जा रही है। उन्होंने केंद्र सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि ऐसी खतरनाक गतिविधियों पर पर्दा क्यों डाला जा रहा है, जबकि एक गैंगस्टर की वजह से पूरे देश में डर का माहौल बन रहा है।

ADVERTISEMENT

22 दिसंबर को अहमदाबाद में क्षत्रिय एकता महासम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है, जिसके लिए जनसभाएं की जा रही हैं। वडोदरा में हाल ही में हुई सभा में राज शेखावत शामिल हुए थे, और अब उनका यह नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜