'कौन सी बड़ी सिलेब्रिटी है, इसका मुंह काला करो...' जयपुर में तृप्ति डिमरी पर फूटा गुस्सा, पोस्टर पर पोती कालिख

ADVERTISEMENT

'कौन सी बड़ी सिलेब्रिटी है, इसका मुंह काला करो...' जयपुर में तृप्ति डिमरी पर फूटा गुस्सा, पोस्टर पर पोती कालिख
social share
google news

Viral News: फिल्म एनिमल की रिलीज के बाद से अभिनेत्री तृप्ति डिमरी ने बॉलीवुड में काफी पहचान बनाई है। इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो के प्रमोशन में व्यस्त हैं, जिसमें उनके साथ राजकुमार राव मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। हालांकि, हाल ही में जयपुर में आयोजित एक इवेंट को लेकर तृप्ति विवादों में घिर गईं। खबर है कि तृप्ति ने इस इवेंट में शामिल होने का वादा किया था, लेकिन वह इवेंट में नहीं पहुंची, जिससे वहां मौजूद आयोजकों और प्रशंसकों में गुस्सा फैल गया। 

तृप्ति डिमरी पर इवेंट में शामिल न होने का आरोप

इवेंट में तृप्ति के न पहुंचने से गुस्साई एक महिला ने उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की धमकी दी है। इसके अलावा, उसने तृप्ति के पोस्टर पर कालिख पोत दी और उनकी फिल्मों का बहिष्कार करने की बात कही। इस महिला का दावा है कि तृप्ति को इस इवेंट में शामिल होने के लिए एक बड़ी रकम दी गई थी, लेकिन उन्होंने अपनी प्रतिबद्धता को नजरअंदाज कर दिया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में, इस महिला को तृप्ति के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए देखा जा सकता है। वह कहती है, "कोई भी तृप्ति की फिल्में नहीं देखेगा। वे लोग कमिटमेंट करके भी नहीं आते हैं। इन्हें समय प्रबंधन सीखना चाहिए। कोई नहीं जानता कि तृप्ति कौन है, और वह सेलिब्रिटी कहलाने लायक भी नहीं हैं।"

गुस्साई महिला ने तृप्ति के पोस्टर पर पोती कालिख

वायरल वीडियो में, कुछ महिलाएं तृप्ति के पोस्टर पर कालिख पोतती नजर आ रही हैं और चिल्लाते हुए कह रही हैं, "मुंह काला करो इसका।" एक अन्य महिला ने बताया कि इस इवेंट की डील 5.5 लाख रुपए में तय हुई थी। उसने कहा, "हम जयपुर में तृप्ति डिमरी का बहिष्कार करेंगे और उनके खिलाफ केस करेंगे। मैंने आधी रकम पहले ही ट्रांसफर कर दी थी, लेकिन इवेंट में उनका इंतजार करने के बावजूद वह नहीं आईं।"

ADVERTISEMENT

5.5 लाख रुपए की डील का दावा

वर्कफ्रंट की बात करें तो तृप्ति डिमरी की फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो 11 अक्टूबर 2024 को रिलीज होने जा रही है। इसके अलावा, तृप्ति भूल भुलैया 3 में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ धड़क 2 में भी अभिनय करेंगी। तृप्ति के पास एक के बाद एक बड़े प्रोजेक्ट्स हैं, जो उनकी बढ़ती लोकप्रियता का संकेत देते हैं, लेकिन हालिया विवाद ने उनके इवेंट मैनेजमेंट और प्रशंसकों के प्रति व्यवहार पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜