बार-बार पड़ोसी के घर जाती थी पत्नी, पति को हुआ शक, सच्चाई जान उड़ गए होश, खेत में बुलाया और फिर शराब पिलाकर...

ADVERTISEMENT

बार-बार पड़ोसी के घर जाती थी पत्नी, पति को हुआ शक, सच्चाई जान उड़ गए होश, खेत में बुलाया और फिर शराब पिलाकर...
social share
google news

Jaipur News: जयपुर में हुए एक युवक के ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस सनसनीखेज मामले में आरोपी की पहचान रफीक अहमद उर्फ सोनू के रूप में हुई है, जिसने अपने पड़ोसी इरफान की बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस जांच में पता चला कि मृतक इरफान और रफीक की पत्नी के बीच पिछले छह साल से अवैध संबंध थे, जिसकी वजह से रफीक नाराज था। 16 सितंबर की रात को रफीक ने इरफान को धोखे से घुमाने के बहाने ले जाकर उसकी हत्या कर दी। रफीक और इरफान दोनों ही एक ही गांव से थे और जयपुर में भी एक-दूसरे के पड़ोसी थे।

अवैध संबंधों के कारण युवक की हत्या

मामले का खुलासा करते हुए एडिशनल डीसीपी नॉर्थ रानू शर्मा ने बताया कि आरोपी रफीक अहमद उर्फ सोनू उत्तर प्रदेश के बरेली का रहने वाला है और मृतक इरफान भी बरेली से ही था। दोनों कुछ साल पहले मजदूरी के लिए जयपुर आए थे और सुभाष चौक थाना क्षेत्र में एक किराए के मकान में पड़ोसी के रूप में रह रहे थे। रफीक की पत्नी का बार-बार इरफान के घर आना-जाना शुरू हो गया था, जिससे रफीक को शक हुआ। बाद में उसने अपनी पत्नी और इरफान को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था, जिससे उसे यकीन हो गया कि दोनों के बीच अवैध संबंध हैं।

पड़ोसी दोस्त पर हुआ शक

पुलिस ने आगे बताया कि मृतक इरफान और आरोपी रफीक की पत्नी के बीच पिछले छह साल से अवैध संबंध थे, जो रफीक के लिए असहनीय हो गया था। इसको लेकर रफीक और उसकी पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था। इसी तनाव के चलते रफीक ने इरफान की हत्या की साजिश रची। 16 सितंबर की रात रफीक ने इरफान को शराब पार्टी के बहाने लांगडियावास के पास एक खेत में बुलाया। वहां शराब पीते वक्त, रफीक ने इरफान के सिर और चेहरे पर भारी पत्थर से ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या कर दी और वहां से फरार हो गया।

ADVERTISEMENT

6 साल से चल रहे थे अवैध संबंध

17 सितंबर की सुबह खेत में इरफान का खून से लथपथ शव मिलने पर उसकी पहचान करना मुश्किल हो गया था। इसके बाद पुलिस ने डॉग स्क्वाड टीम और सीसीटीवी फुटेज की मदद से मामले की जांच शुरू की। पुलिस को एक फुटेज में रफीक और इरफान शराब खरीदते हुए नजर आए। इसके बाद पुलिस ने रफीक को हिरासत में लिया, जहां उसने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल किया और बताया कि उसने पत्नी के अवैध संबंधों के कारण इरफान की हत्या की।

शराब पार्टी के बहाने रची हत्या की साजिश

इस पूरे घटनाक्रम ने एक बार फिर यह साबित कर दिया कि रिश्तों में दरार और अवैध संबंध कई बार हिंसक अपराधों का कारण बन जाते हैं। पुलिस की तत्परता और गहन जांच की वजह से यह मामला जल्द ही सुलझा लिया गया, और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜