गर्लफ्रेंड को MP से भगाकर जयपुर लाया, बहस की तो युवक ने कर दी हत्या

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Jaipur News: राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक लड़की का अपहरण कर उसकी हत्या करने के आरोप में पुलिस ने 19 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने रविवार को बताया कि मध्य प्रदेश से नाबालिग लड़की का अपहरण कर बहस के बाद उसकी हत्या करने के आरोप में एक लड़के को गिरफ्तार किया गया है.

प्रेमिका को MP से भगाकर जयपुर लाया

PTI के मुताबिक, आरोपी युवक को जयपुर के बिंदायका थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है. आरोपी अर्जुन प्रजापति मध्य प्रदेश का रहने वाला है. पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को प्रजापति और लड़की के बीच बहस हुई थी, जिसके बाद उसने लड़की पर हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. इलाज के दौरान रविवार सुबह लड़की की मौत हो गई.

तवे से सिर पर किया हमला

पुलिस ने बताया कि लड़की के परिजनों ने शनिवार को आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और हत्या के अलावा पॉक्सो एक्ट और एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने आरोपी को रविवार को कोर्ट में पेश किया और आगे की पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर लिया है.

ADVERTISEMENT

गौरतलब है कि अभी पांच दिन पहले ही राजस्थान के धौलपुर में हत्या की एक वारदात हुई थी. एक युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी बहन के प्रेमी की हत्या कर शव को चंबल नदी में फेंक दिया. मृतक के परिजनों ने स्थानीय थाने में अनहोनी की शिकायत दर्ज कराई थी। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि युवक की हत्या प्रेम प्रसंग के चलते की गई है। इसके बाद पुलिस ने नामजद आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की, जिसमें उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT