होमवर्क के बहाने 10वीं की छात्रा से 11 लड़कों ने बारी-बारी से किया गैंगरेप, किया ब्लैकमेल…छात्रा की रुला देने वाली आपबीती

ADVERTISEMENT

होमवर्क के बहाने 10वीं की छात्रा से 11 लड़कों ने बारी-बारी से किया गैंगरेप, किया ब्लैकमेल…छात्रा की रुला देने वाली आपबीती
social share
google news

Jodhpur News: राजस्थान के जोधपुर जिले के पास एक बेहद खौफनाक और दर्दनाक घटना सामने आई है, जिसमें एक नाबालिग लड़की के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी गईं. यह घटना पिछले तीन हफ्तों में जोधपुर जिले में सामने आई छठी गैंगरेप की घटना है. फलोदी जिले की पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. पीड़िता कक्षा 10 की छात्रा है और उसने 11 नाबालिग लड़कों पर उसके साथ सामूहिक बलात्कार करने का आरोप लगाया है. लड़की ने अपने पिता के साथ थाने जाकर पूरी घटना की जानकारी दी. पिछले 10 दिनों से छात्रा तनाव में थी, जब उसकी मां ने उससे इसका कारण पूछा तो वह फूट-फूटकर रोने लगी और फिर अपने साथ हुई दरिंदगी की कहानी सुनाई. परिवार को यह जानकर गहरा सदमा लगा, जिसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई.

जोधपुर में नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म

इस घटना की शुरुआत इस साल जनवरी में हुई थी, जब 10वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा ने एक साथी छात्र को होमवर्क के बारे में पूछने के लिए फोन किया था. इस बातचीत के दौरान, आरोपी छात्र ने उसका फोन नंबर दो और लड़कों को दे दिया. इसके बाद उन तीनों लड़कों ने लगातार उसे परेशान करना शुरू कर दिया. अप्रैल महीने में, एक आरोपी ने स्कूल छोड़ दिया, लेकिन उसने 15 जुलाई को पीड़िता को फोन करके रात में मिलने के लिए बुलाया और नहीं आने पर उसके पिता की हत्या की धमकी दी. डर और दबाव में आकर लड़की उस रात मिलने गई, जहां पांच लड़कों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

स्कूल छोड़ने के बाद आरोपी ने दी जान से मारने की धमकी

घटना यहीं खत्म नहीं हुई. आरोपियों ने इस दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया और पीड़िता को धमकी दी कि यदि उसने उनकी बात नहीं मानी तो वे वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे और उसके पिता की हत्या कर देंगे. इसके बाद से आरोपी लगातार उसे फोन करके परेशान करते रहे. पीड़िता इन धमकियों और डर से बुरी तरह फंस चुकी थी. 19 अगस्त को, आरोपियों ने फिर से उसे रात में मिलने के लिए बुलाया और जब वह वहां पहुंची, तो छह आरोपियों ने बारी-बारी से उसका दुष्कर्म किया. घटना के बाद आरोपियों ने उसे घर के पास छोड़कर भाग गए. पीड़िता इस दर्दनाक स्थिति को सहती रही, लेकिन किसी से भी इसकी जानकारी नहीं दी.

ADVERTISEMENT

बार-बार बुलाकर किया गया दुष्कर्म

जब पीड़िता की मां ने उससे उसकी परेशानी का कारण पूछा तो वह टूट गई और सारी सच्चाई परिवार के सामने रख दी. इसके बाद, परिवार ने तुरंत पुलिस से संपर्क किया और मामले की शिकायत दर्ज कराई. Rajasthan पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपियों की तलाश की जा रही है. पीड़िता का मेडिकल परीक्षण भी करवाया गया है. सभी आरोपी नाबालिग हैं. इस भयावह घटना के बाद इलाके में लोगों में गुस्सा है और वे आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

पीड़िता ने मां को बताई पूरी घटना

यह घटना न केवल पीड़िता और उसके परिवार के लिए बल्कि पूरे समाज के लिए एक झकझोर देने वाली घटना है. ऐसे मामलों में समय पर और सख्त कार्रवाई बेहद जरूरी है, ताकि पीड़ितों को न्याय मिल सके और अपराधियों को कड़ी सजा दी जा सके. समाज को ऐसी घटनाओं के खिलाफ एकजुट होकर खड़ा होना चाहिए और सुनिश्चित करना चाहिए कि भविष्य में इस तरह की घटनाएं न हों.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜