घर में फंदे से लटकी मिली मॉडल, इंस्टाग्राम पर इशप्रीत कौर के 8 लाख फॉलोअर्स, शव के पास पिस्टल लेकर बेहोश मिला युवक

ADVERTISEMENT

घर में फंदे से लटकी मिली मॉडल, इंस्टाग्राम पर इशप्रीत कौर के 8 लाख फॉलोअर्स, शव के पास पिस्टल लेकर बेहोश मिला युवक
social share
google news

Bikaner News: बीकानेर में एक मॉडल की लाश घर में फंदे से लटकी मिली है, और उसके पास एक युवक बेहोश मिला है. पुलिस ने युवक को हॉस्पिटल में भर्ती कराया है. मौके से एक पिस्टल भी बरामद हुई है. मॉडल के पिता ने युवक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है, उनका आरोप है कि युवक उनकी बेटी पर जबरन शादी का दबाव बना रहा था. यह घटना शुक्रवार रात करीब 10 बजे की है.

फंदे पर लटकती मिली मॉडल की लाश

युवती के पिता गुरदीप सिंह ने आरोप लगाया कि बेहोश मिले युवक जयराज ने उनकी बेटी की हत्या की है. इशप्रीत कौर मॉडल और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर थीं और उनके इंस्टाग्राम पर 8 लाख से अधिक फॉलोअर्स थे। वहीं, जयराज ब्याज पर पैसा देने का काम करता था.

एसएचओ धीरेंद्र सिंह ने बताया कि घटना मुक्ता प्रसाद इलाके में बीकाजी सर्किल के पास जयराज तंवर के मकान में हुई. शव की पहचान 26 वर्षीय इशप्रीत कौर के रूप में हुई है, जो खतुरिया कॉलोनी के मन मंदिर के पास रहती थी. शुक्रवार रात करीब 9 बजे बीकाजी सर्किल से कानासर की ओर बने एक मकान में संदिग्ध परिस्थिति में युवक-युवती के होने की जानकारी मिली थी.

ADVERTISEMENT

इंस्टाग्राम पर इशप्रीत कौर के 8 लाख फॉलोअर

जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो घर के एक कमरे में इशप्रीत का शव फंदे से लटका हुआ मिला और जयराज पास में ही बेहोश पड़ा था। जयराज चौतीना कुआं क्षेत्र का रहने वाला है. दोनों वहां कब और क्यों गए, यह हत्या है या आत्महत्या, इसकी जांच की जा रही है। घटना स्थल से आईफोन समेत चार महंगे मोबाइल भी मिले हैं. 

तीन दिन से लापता थी

धीरेंद्र सिंह के अनुसार, इशप्रीत 25 जुलाई से घर से लापता थी. उसी दिन युवक और युवती उस घर में पहुंचे थे. युवती के घर वाले उसे ढूंढते हुए शुक्रवार रात को जयराज तंवर के मकान पर पहुंचे. घर के एक दरवाजे को छोड़कर सभी दरवाजे बंद थे, अंदर जाकर देखा तो इशप्रीत की लाश लटक रही थी. इसके बाद परिवार वालों ने पुलिस को सूचना दी.

ADVERTISEMENT

जब पुलिस घर में पहुंची, तो इशप्रीत फंदे से लटकी हुई थी और उसका एक पैर टेढ़ा था, पास में ही जयराज भी लेटा हुआ था. पुलिस को लगा कि युवक भी मृत है, लेकिन उसका पेट हिलता देखा तो उसे उठाया गया. वह तुरंत खड़ा भी हो गया. मौके पर पुलिस को एक पिस्टल भी मिली थी, जिसे चलाया नहीं गया था, लेकिन चलाने के लिए तैयार किया गया था.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜