आखिर क्या हुआ था जब गोविंदा के लगी गोली? मैनेजर ने बताई पूरी बात, जानिए अब कैसा है हाल

ADVERTISEMENT

आखिर क्या हुआ था जब गोविंदा के लगी गोली? मैनेजर ने बताई पूरी बात, जानिए अब कैसा है हाल
अभिनेता गोविंदा
social share
google news

Actor Govinda Misfiring Case: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और शिवसेना नेता गोविंदा से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। मंगलवार की सुबह एक हादसे में गोविंदा को गोली लग गई, जब वह अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर साफ कर रहे थे। यह घटना सुबह 4:45 बजे की है, जब गोविंदा कोलकाता जाने की तैयारी कर रहे थे। दुर्भाग्यवश, रिवॉल्वर उनके हाथ से छूट गई और मिसफायर हो गई, जिससे गोली उनके घुटने पर लगी। घटना के तुरंत बाद उन्हें गंभीर स्थिति में क्रिटिकेयर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्हें आईसीयू में रखा गया है।

रिवॉल्वर साफ करते वक्त हादसा

पुलिस को घटना की सूचना मिलते ही वे तुरंत मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। जानकारी के अनुसार, गोविंदा अपने लाइसेंसी रिवॉल्वर को साफ कर रहे थे और इसे कपबोर्ड में रखने की तैयारी कर रहे थे, तभी यह हादसा हुआ। गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने मीडिया को बताया कि यह एक दुर्घटना थी, जिसमें रिवॉल्वर उनके हाथ से गिर गई और मिसफायर हो गई, जिससे उनके पैर में गोली लगी। फिलहाल, उनकी स्थिति स्थिर बताई जा रही है और उनके पैर से गोली निकाल दी गई है।

परिवार का रिएक्शन और अस्पताल की जानकारी

गोविंदा की पत्नी सुनीता उस समय घर पर नहीं थीं, क्योंकि वे कोलकाता में थीं। जब उन्हें इस हादसे की जानकारी मिली, तो वह तुरंत मुंबई के लिए रवाना हो गईं और जल्द ही अस्पताल पहुंचने की उम्मीद है। गोविंदा की बेटी टीना इस समय उनके साथ अस्पताल में मौजूद हैं। गोविंदा ने खुद अपने मैनेजर को फोन कर इस हादसे की जानकारी दी थी। 

ADVERTISEMENT

गोली लगने के बाद से गोविंदा का पहला बयान सामने आया है

गोविंदा ने कहा, "आप सभी के आशीर्वाद और बाबा भोले के आशीर्वाद और गुरु की कृपा से मुझे जो गोली लगी थी, वह निकल गई है। मैं डॉ. अग्रवाल का धन्यवाद करता हूं और आप सभी का भी धन्यवाद करता हूं कि आपने मेरे लिए प्रार्थना की।" गोविंदा का यह बयान ऑडियो के रूप में आया, जिसे गोविंदा के करीबी मित्र, पूर्व विधायक और शिवसेना शिंदे गुट के प्रवक्ता कृष्णा हेगड़े ने जारी किया। अपने ऑडियो संदेश में गोविंदा की आवाज से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनकी हालत काफी गंभीर थी।

बॉलीवुड से राजनीति तक का सफर

गोविंदा 90 के दशक के सबसे बड़े बॉलीवुड सितारों में से एक माने जाते हैं, जिनकी फिल्में 'दूल्हे राजा', 'हीरो नंबर 1' और 'कुली नंबर 1' जैसी हिट रहीं। अपने बेहतरीन कॉमेडी और डांस के लिए प्रसिद्ध गोविंदा ने इस साल राजनीति में फिर से कदम रखा था। उन्होंने मार्च में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की शिवसेना पार्टी में शामिल होकर सक्रिय राजनीति की दुनिया में वापसी की थी।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜