शहर में ब्रा पहनकर घूम रही थी लड़की, VIDEO हुआ वायरल तो मांगी माफी, बोली-सुसाइड करना चाहती हूं

ADVERTISEMENT

शहर में ब्रा पहनकर घूम रही थी लड़की, VIDEO हुआ वायरल तो मांगी माफी, बोली-सुसाइड करना चाहती हूं
social share
google news

MP News: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की भीड़-भाड़ वाली जगह पर छोटे कपड़े पहनकर घूमती नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि यह लड़की सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करने के उद्देश्य से भीड़ के बीच ब्रा और शॉर्ट्स पहनकर वीडियो शूट कर रही थी। इस घटना के बाद पूरे प्रदेश में बवाल मच गया है। यह लड़की पिछले कुछ दिनों से इंदौर की प्रमुख जगहों पर जाकर वीडियो बना रही थी, जिनमें से एक चर्चित जगह छप्पन दुकान भी है। वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने इस पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी हैं और कई तरह के कमेंट्स किए जा रहे हैं।

इंदौर में लड़की का वायरल वीडियो

इस मामले को लेकर इंदौर के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने भी अपनी आपत्ति जाहिर की है। उन्होंने कहा कि यह घटना इंदौर जैसे सांस्कृतिक शहर की मर्यादा के खिलाफ है और यहां ऐसी अशोभनीय गतिविधियों के लिए कोई जगह नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि महिला संगठनों को इस मामले में पुलिस कमिश्नर को ज्ञापन सौंपना चाहिए ताकि प्रशासन इस तरह की घटनाओं पर सख्ती से नजर रख सके। विजयवर्गीय ने यह भी कहा कि संविधान ने हमें रहने और खाने-पीने की स्वतंत्रता दी है, लेकिन ऐसी स्वतंत्रता जो समाज के लिए नुकसानदेह हो, उसे स्वीकार नहीं किया जा सकता। उन्होंने प्रशासन और समाज दोनों से अपील की कि ऐसे लोगों का बहिष्कार किया जाए जो सामाजिक मर्यादा को तोड़ते हैं।

मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने जताई नाराजगी

वीडियो वायरल होने के बाद उस लड़की का बयान भी सामने आया है। उसने कहा कि उसे इस बात का एहसास है कि उसका यह वीडियो सामान्य नहीं है, लेकिन उसने कुछ खास भी नहीं किया है। लड़की ने दावा किया कि इस तरह के कपड़े आजकल ज्यादातर लड़कियां पहनती हैं और उसने भी वही किया है। उसने यह भी कहा कि वह इस वीडियो को मजाक के तौर पर ले रही थी और लोगों की प्रतिक्रिया को देखने के लिए इसे अपलोड किया था। लड़की ने यह भी कहा कि उसे पता था कि यह वीडियो वायरल होगा और इसके बाद वह मीडिया में चर्चा का विषय बन जाएगी। 

ADVERTISEMENT

लड़की का बयान: "मैंने कुछ अलग नहीं किया"

मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने इस मामले पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। लड़की ने अपने बयान में यह भी कहा कि वह इस बात से अवगत है कि उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की गई है। उसने लोगों को यह चुनौती भी दी कि अगर किसी को उससे कोई समस्या है तो वे सीधे उससे मिल सकते हैं। लड़की ने बताया कि वह इंदौर के विजय नगर क्षेत्र में रहती है और उसने साफ तौर पर कहा कि वह ट्रेंडिंग बनी रहेगी और एक हफ्ते तक न्यूज़ चैनलों पर चर्चा में रहेगी। इस घटना के बाद शहर के कई थानों में उसके खिलाफ शिकायतें दर्ज कराई गई हैं, और मामला अब कानूनी प्रक्रिया की ओर बढ़ रहा है।

पुलिस में शिकायत, कानूनी कार्रवाई की मांग

यह पूरा घटनाक्रम न सिर्फ सोशल मीडिया पर बल्कि समाज में भी एक बड़ी बहस का मुद्दा बन गया है, जहां एक ओर कुछ लोग इसे व्यक्तिगत स्वतंत्रता के अधिकार के रूप में देख रहे हैं, वहीं दूसरी ओर इसे सामाजिक मर्यादा का उल्लंघन माना जा रहा है। अब देखना यह है कि इस पर प्रशासन क्या कदम उठाता है और समाज किस तरह से इस घटना को देखता है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜