40 साल के शादीशुदा बॉयफ्रेंड से प्रेमिका ने ब्लैकमेल कर मांगे 6 लाख, नहीं दे पाया तो किया ये कांड, वीडियो बनाकर पत्नी को भेजा

ADVERTISEMENT

40 साल के शादीशुदा बॉयफ्रेंड से प्रेमिका ने ब्लैकमेल कर मांगे 6 लाख, नहीं दे पाया तो किया ये कांड, वीडियो बनाकर पत्नी को भेजा
social share
google news

MP News: मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक युवक ने अपनी प्रेमिका के उत्पीड़न से तंग आकर आत्महत्या का प्रयास किया, लेकिन उसकी पत्नी की तत्परता के कारण उसकी जान बच गई। यह घटना तब सामने आई जब युवक ने एक वीडियो बनाकर अपनी पत्नी को भेजा, जिसमें उसने आत्महत्या करने की वजह बताई और जहर खा लिया। हालांकि, उसकी पत्नी ने समय रहते वीडियो देखा और एक साथी के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

प्रेमिका से परेशान होकर आत्महत्या की कोशिश

घटना उज्जैन के चिमनगंजा थाना क्षेत्र की है, जहां विश्व बैंक कॉलोनी निवासी रामचरण जाटव (40 वर्ष), जो फर्नीचर का काम करता है, अपनी प्रेमिका के द्वारा लगातार ब्लैकमेल किए जाने से परेशान था। उसने आत्महत्या करने का निर्णय लिया और पाटीदार ब्रिज पर जाकर एक वीडियो बनाया, जिसमें उसने अपनी प्रेमिका पर उसे रुपयों के लिए ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया। रामचरण ने बताया कि उसने कई बार पैसे दिए, लेकिन प्रेमिका की मांगें खत्म नहीं हो रही थीं, और अब वह 6 लाख रुपये मांग रही थी। इन सब से तंग आकर उसने जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त करने की कोशिश की।

पत्नी को भेजा वीडियो

रामचरण ने वीडियो बनाकर अपनी पत्नी चमन जाटव को भेजा, जिसमें उसने कहा कि उसने जहर खा लिया है और अगर उसे कुछ हो जाता है, तो इस वीडियो और ऑडियो को वायरल करना ताकि दोषियों को सजा मिल सके। वीडियो देखने के बाद, चमन ने तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर अपने पति को गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने बताया कि रामचरण की हालत गंभीर है, लेकिन उसका इलाज चल रहा है।

ADVERTISEMENT

पुलिस की जांच और पत्नी का बयान

चमन ने बताया कि रामचरण ने सुबह काम पर जाने की बात कहकर घर छोड़ा था। लेकिन रात में उसके दोस्त ने फोन कर बताया कि रामचरण ने जहर खा लिया है। चमन ने अपने पति द्वारा बनाए गए वीडियो और ऑडियो को पुलिस को सौंप दिया है। चिमनगंज मंडी पुलिस ने बताया कि वीडियो में जिस लड़की का नाम लिया गया है, उसकी तलाश की जा रही है और मामले की जांच की जा रही है।

सुसाइड नोट में किए गंभीर आरोप

रामचरण ने अपने सुसाइड नोट में प्रेमिका पिंकी पर कई गंभीर आरोप लगाए। उसने लिखा कि पिंकी उसे 6 लाख रुपये देने के लिए धमकी दे रही थी और कह रही थी कि यदि वह पैसे नहीं देगा तो उसे जेल जाना पड़ेगा। पिंकी उसे बार-बार फोन करती थी, और फोन न उठाने पर धमकी भरे मैसेज भेजती थी। रामचरण ने सुसाइड नोट में यह भी लिखा कि पिंकी उसकी मां और भाई के साथ मिलकर कई लोगों को बर्बाद कर चुकी है और वह लगातार उसे परेशान कर रही थी।

ADVERTISEMENT

ब्लैकमेलिंग से तंग आकर उठाया कदम

रामचरण ने अपने सुसाइड नोट में बताया कि पिंकी खुद को बड़े अधिकारियों, पत्रकारों, और नेताओं के करीब बताकर उसे धमकाती थी। वह कहती थी कि वह रिपोर्ट दर्ज करवाने में सक्षम है, और पहले भी उसने ऐसा किया है। रामचरण ने लिखा कि पिंकी उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित करती थी, और वह अब उससे पूरी तरह से तंग आ चुका था। उसने अपनी मौत के लिए पिंकी और उसकी मां को जिम्मेदार ठहराया, और अपनी पत्नी से गुजारिश की कि उसकी मौत के बाद पिंकी और उसकी मां को सजा दिलाई जाए।

ADVERTISEMENT

पुलिस कर रही है मामले की जांच

पुलिस ने इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच शुरू कर दी है। रामचरण के वीडियो, ऑडियो और सुसाइड नोट को आधार बनाकर पुलिस पिंकी और उसकी मां की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस का कहना है कि इस ब्लैकमेलिंग के मामले में दोषियों को सख्त सजा दी जाएगी। रामचरण की हालत गंभीर बनी हुई है, और डॉक्टर उसकी स्थिति पर नजर रखे हुए हैं। 

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜