लड़की को होटल में बुलाया, रेप के बाद प्राइवेट पार्ट में डाल दिया कांच का ग्लास! इंदौर में आर्मी के जवान ने बैंककर्मी की पत्नी से की हैवानियत

ADVERTISEMENT

लड़की को होटल में बुलाया, रेप के बाद प्राइवेट पार्ट में डाल दिया कांच का ग्लास! इंदौर में आर्मी के जवान ने बैंककर्मी की पत्नी से की हैवानियत
social share
google news

Indore News: इंदौर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक आर्मी जवान ने एक बैंककर्मी की पत्नी के साथ अमानवीय और बर्बरतापूर्ण तरीके से दुष्कर्म किया। यह मामला उस समय और गंभीर हो गया जब आरोपी ने दुष्कर्म के बाद महिला के प्राइवेट पार्ट में कांच का ग्लास डाल दिया। घटना के बाद पीड़िता ने हिम्मत जुटाकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

इंदौर में आर्मी जवान द्वारा बर्बर दुष्कर्म की घटना

यह घटना शुक्रवार की रात इंदौर के एबी रोड स्थित एक होटल में हुई। आरोपी संजय यादव, जो कि सेना का जवान है, उसने महिला को होटल में बुलाया और वहां उसने इस जघन्य अपराध को अंजाम दिया। पीड़िता ने शनिवार को महिला थाने में जाकर अपनी शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने संजय यादव को तुरंत गिरफ्तार कर लिया। घटना के बाद महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। 

होटल में महिला के साथ हुई क्रूरता

महिला थाना प्रभारी कौशल्या चौहान के अनुसार, पीड़िता और आरोपी की मुलाकात लगभग एक साल पहले महू आर्मी कैंटीन में हुई थी। इसके बाद से दोनों के बीच संपर्क बना रहा। शुक्रवार को आरोपी संजय यादव इंदौर आया और दोनों एक होटल में रुके। वहीं पर आरोपी ने न केवल महिला के साथ दुष्कर्म किया, बल्कि उसके साथ इस हद तक अमानवीयता की कि उसके प्राइवेट पार्ट में कांच का ग्लास डाल दिया। पुलिस के मुताबिक, आरोपी पहले से ही महिला को ब्लैकमेल कर रहा था और उससे पैसे भी ऐंठ चुका था।

ADVERTISEMENT

पुलिस ने आरोपी को तुरंत किया गिरफ्तार

इस घटना के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए संजय यादव को होटल से गिरफ्तार कर लिया। संजय यादव मूल रूप से उत्तर प्रदेश का रहने वाला है और फिलहाल असम में नायक के पद पर तैनात है। पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है और संजय यादव के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜