'सलमान खान माफी मांग लो नहीं तो...' Rakesh Tikait ने एक्टर को दी सलाह, बिश्नोई समाज को लेकर कही ये बात

ADVERTISEMENT

'सलमान खान माफी मांग लो नहीं तो...' Rakesh Tikait ने एक्टर को दी सलाह, बिश्नोई समाज को लेकर कही ये बात
social share
google news

Rakesh Tikait: किसान नेता राकेश टिकैत ने बागपत में बड़ा बयान दिया है। सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई विवाद पर उन्होंने कहा कि सलमान खान को बिश्नोई समाज के मंदिर में जाकर माफी मांगनी चाहिए। यह समाज से जुड़ा मामला है। हीरो को मंदिर में जाकर माफी मांगनी चाहिए।

लॉरेंस बिश्नोई का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि जेल में बंद आदमी, पता नहीं कब जेल चला जाए, कुछ नहीं कहा जा सकता। अगर हीरो उनके मंदिर में जाकर माफी मांग ले और कहे कि गलती हो गई तो समाज की इज्जत भी बनी रहेगी और मामला भी सुलझ जाएगा।

साथ ही विश्नोई गैंग पर कार्रवाई के सवाल पर उन्होंने कहा कि जो जेल में बंद है, उसके खिलाफ इससे ज्यादा क्या कार्रवाई होगी। सलमान को बिश्नोई समाज के मंदिर में जाकर माफी मांगनी चाहिए। पूरा बिश्नोई समाज उनके साथ खड़ा है। बिश्नोई समाज पशुओं और पर्यावरण की रक्षा करता है।

ADVERTISEMENT

दरअसल, भाकियू अध्यक्ष और किसान नेता राकेश टिकैत शनिवार को बड़ौत पहुंचे थे। जहां उन्होंने सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई विवाद को लेकर बड़ा बयान दिया। बिश्नोई समाज पर्यावरण और हिरण समेत सभी जानवरों की रक्षा करता है। यही वजह है कि इतने सारे लोग उनके समर्थन में खड़े हैं। जब वे कह रहे हैं कि उन्हें माफ़ी मांगनी चाहिए, तो उन्हें मंदिर जाकर माफ़ी मांगनी चाहिए और विवाद को सुलझा लेना चाहिए।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜