'धूम मचा ले’ वाली बाइक पर कपल ने किया खुल्लम खुल्ला रोमांस, बाइक पर कपल ने पार की सारी हदें; वायरल हो गया Video

ADVERTISEMENT

'धूम मचा ले’ वाली बाइक पर कपल ने किया खुल्लम खुल्ला रोमांस, बाइक पर कपल ने पार की सारी हदें; वायरल हो गया Video
social share
google news

Viral News: फिल्मों से प्रेरित होकर सड़क पर स्टंट करने की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं, जो लोगों की जान के लिए खतरनाक साबित हो सकती हैं। हालांकि, आजकल लोगों ने इस जोखिम भरी प्रवृत्ति को एक नए ट्रेंड के रूप में अपना लिया है। हाल ही में इंटरनेट पर एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक कपल स्पोर्ट्स बाइक पर रोमांस करता नजर आ रहा है। पहले भी इसी तरह का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक कपल बाइक पर इसी प्रकार की हरकत करता दिखा था। ऐसे वीडियो न सिर्फ ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करते हैं, बल्कि अन्य वाहन चालकों की सुरक्षा को भी खतरे में डालते हैं।

सड़क पर स्टंट करने का खतरनाक ट्रेंड

इस बार वायरल हुए वीडियो में एक शख्स स्पोर्ट्स बाइक पर अपनी प्रेमिका के साथ तेज गति में रोमांस करते हुए देखा जा सकता है। इंटरनेट यूजर्स इस तरह के स्टंट को खतरनाक और गैर-जिम्मेदाराना मानते हुए कपल पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। कमेंट सेक्शन में लोगों ने पुलिस से इस बाइकर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। लोगों का मानना है कि इस प्रकार की घटनाओं पर कड़ी से कड़ी सजा होनी चाहिए ताकि कोई और व्यक्ति इस तरह का काम करने से पहले सौ बार सोचे। 

इंटरनेट पर वायरल वीडियो ने लोगों को किया नाराज

वीडियो को कार के अंदर बैठे किसी शख्स द्वारा रिकॉर्ड किया गया है। इसमें यह भी देखा जा सकता है कि एक थार गाड़ी बाइकर को कवर दे रही है ताकि वह कैमरे में कैप्चर न हो सके। हालांकि, कुछ फुटेज में बाइकर और उसकी स्पोर्ट्स बाइक की गतिविधियाँ साफ-साफ रिकॉर्ड हो जाती हैं। बाइकर अपनी प्रेमिका को बाइक की टंकी के पास बैठाकर तेज गति से बाइक चला रहा होता है और इसी दौरान दोनों के बीच रोमांस चलता रहता है। 

ADVERTISEMENT

थार गाड़ी द्वारा दिया गया सुरक्षा कवर

वीडियो में बाइक और थार गाड़ी के नंबर प्लेट्स भी साफ नजर नहीं आ रहे हैं। बाइक के नंबर पर रोशनी पड़ने के कारण नंबर दिखाई नहीं देता, वहीं थार गाड़ी की नंबर प्लेट वीडियो में मौजूद ही नहीं है। 40 सेकंड का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गया, जिसके बाद लोगों ने इस पर काफी तीखी प्रतिक्रिया दी है। 

बाइक और थार के नंबर प्लेट नहीं दिखे साफ

ऐसे खतरनाक स्टंट न केवल कपल के लिए बल्कि सड़क पर चलने वाले अन्य लोगों के लिए भी गंभीर खतरा उत्पन्न कर सकते हैं। इसलिए जरूरी है कि इस प्रकार की घटनाओं पर सख्त कानून लागू किए जाएं और पुलिस द्वारा कार्रवाई की जाए। समाज में जागरूकता फैलाने की भी आवश्यकता है ताकि लोग इस तरह के गैर-जिम्मेदाराना व्यवहार से बचें और अपनी और दूसरों की जान को जोखिम में न डालें।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜