रील बनाने का चस्का, हाउस मेड ने की लाखों की चोरी, खरीदना चाहती थी कैमरा, Youtube चैनल चलाती है महिला

ADVERTISEMENT

रील बनाने का चस्का,  हाउस मेड ने की लाखों की चोरी, खरीदना चाहती थी कैमरा, Youtube चैनल चलाती है महिला
social share
google news

Delhi News: दिल्ली की राजधानी में एक महिला पर रील बनाने का खुमार इस कदर चढ़ गया कि उसने कैमरा खरीदने के लिए चोरी करने की घटना को अंजाम दिया. यह महिला हाउस मेड है और उसने एक कोठी से लाखों की चोरी कर ली. महिला Youtube चैनल चलाती है और इसके लिए वह NIKON DSLR कैमरा खरीदना चाहती थी.

हाउस मेड ने की लाखों की चोरी

पुलिस का कहना है कि महिला ने जिस घर में काम किया, उसी घर से लाखों की ज्वेलरी पर हाथ साफ कर दिया. मामले की शिकायत मिलने के बाद दिल्ली पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने महिला के पास से सोने-चांदी के लाखों की कीमत के गहने बरामद किए हैं.

Youtube चैनल चलाती है महिला

दिल्ली पुलिस की द्वारका डिस्ट्रिक्ट की एंटी बर्गलरी सेल ने 30 साल की नीतू नाम की महिला को गिरफ्तार किया है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि नीतू ने 15 जुलाई को द्वारका के पॉश इलाके की एक कोठी में चोरी को अंजाम दिया था. कोठी के मालिक ने शिकायत में कहा था कि उनके घर से एक सोने का कंगन, एक चांदी की चेन और एक चांदी का गहना चोरी हुआ है.

ADVERTISEMENT

मालिक ने नौकरानी पर शक जताया था

मालिक ने अपनी नौकरानी पर शक जताया था, जो कुछ दिन पहले ही काम करने आई थी. पुलिस ने नीतू का मोबाइल नंबर मिलाया तो वह बंद था. इसके बाद सीसीटीवी खंगाला गया, जिससे कुछ सुराग मिला. नीतू ने जो एड्रेस दिया था, वह फर्जी था. इसके बाद टेक्निकल और ह्यूमन इंटेलिजेंस के आधार पर नीतू को गिरफ्तार कर लिया गया. नीतू बैग लेकर दिल्ली से भागने की फिराक में थी. पूछताछ में नीतू ने बताया कि वह राजस्थान की रहने वाली है.

पति नशे का आदी था और वह पिटाई करता

पति नशे का आदी था और वह पिटाई करता था. इसी वजह से वह राजस्थान से दिल्ली आ गई. दिल्ली की अलग-अलग कोठियों में काम करने के दौरान उसकी दिलचस्पी Youtube चैनल और Instagram reels में बढ़ी. नीतू को किसी ने सलाह दी थी कि वह NIKON DSLR कैमरे से रील्स बनाए, क्योंकि उसमें अच्छा रेजोल्यूशन होता है.

ADVERTISEMENT

नीतू ने इंटरनेट पर कैमरे का दाम सर्च किया तो पता चला कि कैमरा लाखों की कीमत का है. नीतू ने पहले रिश्तेदारों से उधार मांगा, लेकिन सबने मना कर दिया. इसके बाद उसने द्वारका की एक कोठी में काम करना शुरू किया. उसने देखा कि घर में लाखों की कीमत की ज्वेलरी रखी है. नीतू ने मौका देखकर उसे चोरी कर लिया. फिलहाल पुलिस ने जांच के बाद आरोपी महिला को गिरफ्तार कर चोरी के गहने बरामद कर लिए हैं.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜