पड़ोसी की बेटी से इश्क, फिर हो गया मर्डर; क्या एकतरफा प्यार ने ली राजा की जान? दिल दहलाने वाला मामला

ADVERTISEMENT

पड़ोसी की बेटी से इश्क, फिर हो गया मर्डर; क्या एकतरफा प्यार ने ली राजा की जान? दिल दहलाने वाला मामला
social share
google news

Bihar News: बिहार के कटिहार जिले से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक युवक की हत्या कर दी गई। यह घटना आबादपुर थाना क्षेत्र की है। मृतक युवक, राजा मंडल जो अपने परिवार के साथ नई दिल्ली में रहता था, पिछले दो महीनों से कटिहार के अपने पुश्तैनी घर में अकेले रह रहा था। 24 सितंबर की सुबह, अचानक उसके घर के आंगन में उसका शव पाया गया। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया और पुलिस को सूचित किया गया।

कटिहार में युवक की संदिग्ध हत्या से फैली सनसनी

शव मिलने की खबर तुरंत राजा के पिता सुनील बसाक को दी गई, जो दिल्ली में रहते थे। जब परिवार दिल्ली से कटिहार पहुंचा, तो राजा की मौत से घर में मातम छा गया। राजा के परिवार ने जब आसपास के लोगों से पूछताछ की, तो यह पता चला कि राजा पास के गांव के निवासी किंकर प्रमाणिक की बेटी से प्रेम करता था। इसी प्रेम संबंध के कारण, कुछ समय से दोनों परिवारों के बीच तनाव चल रहा था, जो आखिरकार इस दुखद घटना में बदल गया।

दिल्ली से पुश्तैनी घर लौटे युवक का शव बरामद

जांच के दौरान यह भी खुलासा हुआ कि राजा की हत्या से पहले उसके साथ मारपीट की गई थी। 23 सितंबर की शाम को राजा का किंकर प्रमाणिक और उनकी बेटी के साथ विवाद हुआ था। आसपास के लोगों ने देखा कि किंकर प्रमाणिक और उनके रिश्तेदारों ने राजा की पिटाई की थी। यह झगड़ा प्रेम संबंध को लेकर हुआ था, जिससे दोनों परिवारों के बीच तनातनी बनी हुई थी। अगले दिन, 24 सितंबर को राजा का शव घर के आंगन में पाया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू कर दी है।

ADVERTISEMENT

पिता ने लगाया हत्या का आरोप

राजा के पिता सुनील बसाक ने आरोप लगाया है कि उनके बेटे की हत्या इसी प्रेम संबंध के चलते हुई है। उन्होंने सीधे तौर पर किंकर प्रमाणिक और उनके परिवार को इस हत्या का जिम्मेदार ठहराया है। उनका कहना है कि राजा और प्रमाणिक की बेटी के प्रेम संबंध से प्रमाणिक का परिवार खुश नहीं था, इसलिए उन्होंने मिलकर राजा की हत्या कर दी। पुलिस ने राजा के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है।

पिटाई के बाद मिली युवक की लाश

आबादपुर थानाध्यक्ष शैलेश कुमार सिंह ने इस मामले में कहा है कि परिवार द्वारा थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई है और मामले की हर पहलू से जांच की जा रही है। फॉरेंसिक टीम की जांच के बाद मामले से जुड़े और तथ्य सामने आने की उम्मीद है। इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है और लोग इस हत्या को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं कर रहे हैं। पुलिस ने कहा है कि वे जल्द ही इस मामले का खुलासा करेंगे और दोषियों को कानून के दायरे में लाया जाएगा।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜