'मैं सब कुछ छोड़ कर आई थी, पर आपने मुझे फिर से ठुकरा दिया', अभिजीत को 1 पन्ने का सुसाइड नोट लिख नदी में कूदी मधुबनी की नंदिनी, सुसाइड नोट रुला देगा!

ADVERTISEMENT

'मैं सब कुछ छोड़ कर आई थी, पर आपने मुझे फिर से ठुकरा दिया', अभिजीत को 1 पन्ने का सुसाइड नोट लिख नदी में कूदी मधुबनी की नंदिनी, सुसाइड नोट रुला देगा!
social share
google news

Bihar News: ''अभिजीत जी आपसे जो चाहत है ना, वो बेपनाह है. पर आपने मुझे नहीं समझा. मेरे प्यार को नहीं समझा. इज्जत का कुछ नहीं कहना. मैं सब कुछ छोड़ कर आई थी आपके पास, पर आपने मुझे फिर से ठुकरा दिया. आज तक इसी आस जीती थी कि एक ना एक दिन आपका भी दिल पिघल जाएगा और आप मुझे अपना लेंगे. अपने साथ अपने पास रख लेंगे, पर ऐसा कुछ नहीं हुआ. एक लड़की पूरी दुनिया को जीत ले, मगर अपने पति का दिल ही ना जीत पाए तो उस लड़की का कोई वजूद नहीं होता है.

अभिजीत जी, मैं आपसे बोली थी ना कि हमारी शादी नहीं हुई तो मैं मर जाऊंगी. अलविदा अभिजीत जी. अब आपकी नंदिनी आपसे बहुत दूर जा रही है. अपना ख्याल रखना और खुश रहना. अभिजीत जी मेरे लिए आप अपने दिल में सिर्फ अच्छी यादें रखना. मुझसे जो भी गलती हुई होगी, उसके लिए प्लीज मुझे माफ कर देना. आई लव यू अभिजीत.'' यह नंदिनी का सुसाइड नोट है जो उसने मरने से पहले लिखा था..

शनिवार देर रात नंदिनी धौंस नदी पर बने पुल पर चुपचाप बैठी थी. लोगों ने उससे कोई पूछताछ नहीं की. इसी बीच वह अचानक पुल से नदी में कूद गई. लोगों ने उसे कूदते देखा तो अफरा-तफरी मच गई. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. नदी में कूदने से पहले नंदिनी ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा था, जिसमें उसने लड़के से प्यार और शादी की बात लिखी थी.

ADVERTISEMENT

क्या है पूरा मामला?

बिहार के मधुबनी जिले के बिस्फी थाना क्षेत्र के बलहा घाट स्थित धौंस नदी में एक 18 साल की लड़की ने आत्महत्या कर ली. आत्महत्या करने से पहले लड़की ने एक सुसाइड नोट और अपना मोबाइल फोन पुल पर छोड़ दिया था. पुलिस के मुताबिक, सुसाइड नोट से पता चलता है कि यह मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा हुआ है. दो दिन बाद लड़की का शव बरामद किया गया और अब पुलिस मामले की जांच कर रही है. सुसाइड नोट में लड़की ने अपनी प्रेम कहानी का जिक्र किया और "आई लव यू अभिजीत" लिखा.

सुसाइड नोट में लिखा-आपने मेरे प्यार को नहीं समझा

घटना शनिवार रात की है जब लड़की ने बलहा घाट पर नदी में छलांग लगा दी. लड़की धजवा गांव की रहने वाली थी और यह मामला प्रेम-प्रसंग से संबंधित बताया जा रहा हैl. जानकारी के मुताबिक, लड़की शाम के समय पुल के पास आई और कुछ देर तक पुल के रेलिंग पर बैठी रही. आस-पास मौजूद लोगों ने उसे देखा, लेकिन उससे कोई पूछताछ नहीं की. अंधेरा होते ही लड़की ने अचानक छलांग लगा दी और बहते पानी में गिर गई। लोगों ने पुलिस और लड़की के परिजनों को सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और खोजबीन शुरू की. नदी में पानी अधिक होने के कारण उसे तुरंत नहीं खोजा जा सका. करीब दो दिनों की तलाश के बाद सोमवार सुबह उसका शव बरामद हुआ.

ADVERTISEMENT

36 घंटे बाद नदी से मिला शव

लड़की के भाई विक्रम साह ने बताया कि वे दो बहन और एक भाई हैं. नंदिनी सबसे बड़ी थी और उससे छोटी एक बहन है. उनके पिता चाय-नाश्ता की छोटी सी दुकान चलाते हैं. नंदनी ने 9वीं क्लास तक पढ़ाई की थी. दो साल पहले नंदनी पड़ोस के एक लड़के के घर सिलाई सीखने जाया करती थी, इस दौरान लड़के की मां अक्सर कहती थीं कि वे नंदिनी को अपनी बहू बनाएंगे. इसी बीच नंदनी और लड़के के बीच प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया और दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी भी कर ली.

ADVERTISEMENT

भाई ने कहा- छिपकर सिंदूर लगाती थी बहन

विक्रम साह ने बताया कि नंदिनी छिपकर सिंदूर लगाती थी और लड़के की फोटो के साथ सोशल साइट्स पर रील भी बनाकर अपलोड करती थी. जब उनके परिवार को नंदिनी की शादी के बारे में पता चला तो उन्होंने लड़के के परिजनों से बात की और अपनी हैसियत के अनुसार दहेज देने की पेशकश की, लेकिन लड़के के परिजनों ने इसे स्वीकार नहीं किया.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜