मोबाइल पर गंदी फिल्म देख 13 साल के लड़के ने 9 साल की बहन से किया रेप, फिर मार दिया, मां भी 'कांड' में शामिल निकलीं

ADVERTISEMENT

मोबाइल पर गंदी फिल्म देख 13 साल के लड़के ने 9 साल की बहन से किया रेप, फिर मार दिया, मां भी 'कांड' में शामिल निकलीं
Rewa rape and murder case
social share
google news

MP News: मध्य प्रदेश के रीवा में एक 13 साल के लड़के पर अपनी 9 साल की छोटी बहन के साथ रेप और हत्या का आरोप है. पुलिस के अनुसार, आरोपी लड़के की मां और दो बड़ी बहनों ने इस मामले को छिपाने की कोशिश की. पुलिस ने आरोपी लड़के, उसकी दो बहनों और मां को हिरासत में ले लिया है.

घर के आंगन में मृत मिली बच्ची

रीवा के पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने बताया कि यह घटना जवा थाना क्षेत्र की है. 24 अप्रैल की सुबह पुलिस को एक घर के आंगन में 9 साल की बच्ची का शव मिलने की सूचना मिली थी. परिवार ने बताया कि बच्ची की मौत किसी जहरीले कीड़े के काटने से हुई है.

पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. घर में किसी के घुसने का कोई संकेत नहीं था और परिवार के लोगों ने भी कोई आवाज सुनने से इनकार किया था। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में रेप और गला दबाकर हत्या की पुष्टि हुई. तकनीकी साक्ष्य जुटाने के अलावा पुलिस ने 50 लोगों से पूछताछ की. परिवार के लोग बार-बार अपना बयान बदल रहे थे, जिससे पुलिस को शक हुआ और गहराई से पूछताछ की गई.

ADVERTISEMENT

भाई ने रात में पॉर्न देखकर बहन का रेप किया

SP विवेक सिंह ने बताया कि पीड़िता का शव उसके घर के आंगन से बरामद हुआ, जहां वह घटना के समय सो रही थी. पूछताछ में पता चला कि पीड़िता का 13 साल का भाई रात में उसके पास सोया था. उसने मोबाइल फोन पर अश्लील वीडियो देखने के बाद अपनी बहन का रेप किया.

पुलिस के अनुसार, जब पीड़िता ने अपने पिता को यह बात बताने की धमकी दी, तो लड़के ने उसका गला घोंट दिया. बाद में अपनी मां को जगाकर पूरी बात बताई. मां ने देखा कि पीड़िता अभी भी जिंदा है, तो लड़के ने फिर से उसकी हत्या कर दी.

ADVERTISEMENT

इस बीच, आरोपी की दो बड़ी बहनें भी जाग गईं और उन्होंने पुलिस को सूचना देने से पहले अपने बिस्तर की जगह बदल दी. बार-बार पूछताछ के बाद आरोपियों ने अपना अपराध कबूल कर लिया. पुलिस ने 13 साल के आरोपी लड़के, उसकी 17 और 18 साल की बहनों और मां को हिरासत में ले लिया है. आगे की कानूनी कार्रवाई जारी है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜