पूजा पाठ की आड़ में कर रहा था 'गंदी' हरकत, तंत्र मंत्र से गारंटीशुदा बेटा पैदा कराने वाले तांत्रिक के पीछे पड़ी पुलिस

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Noida, UP: अक्सर हम अपने आस पास कई लोगों को तंत्र मंत्र और टोना टोटके के जरिए अपनी दुश्वारियों से लड़ते और उनसे निजात पाने की कोशिश करते हुए देखते हैं। टोना टोटके और तंत्र मंत्र (Tantra Mantra) के जरिए किसी को समस्या (Problem) से छुटकारा मिलता है या नहीं, ये अलग विषय है, मगर इस टोने टोटके और तंत्रमंत्र के जरिए लोगों को उल्लू बनाकर अपना उल्लू सीधा करते हुए अनगिनत किस्से देखे और सुने हैं। ऐसा ही एक और किस्सा सामने आया है देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) से सटे नोएडा में। 

तंत्र मंत्र की आड़ में गंदी हरकत

नोएडा में एक तांत्रिक ने एक महिला को अपनी मनमानी का शिकार बनाया। अब पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुटी है। क्योंकि पुलिस को शिकायत मिली है कि तंत्र मंत्र की आड़ में तांत्रिक गंदी हरकत करता है और मजबूर करके मनमानी करता रहता है। खबर ये है कि एक परिवार को बेटे की चाहत थी। इस परिवार के लोगों ने कहीं सुन लिया था कि एक पहुँचे हुए बाबा जी हैं जो पूजा पाठ करके अपने तंत्र मंत्र से ऐसा मंतर फूंकते हैं कि बेटा ही पैदा होता है। बस फिर क्या था बेटा पाने की हसरत में वो महिला सीधे तांत्रिक के पास जा पहुँची।

तांत्रिक के चंगुल में महिला

तांत्रिक के चंगुल में महिला के आते ही तांत्रिक अक्सर पूजा पाठ की आड़ में महिला के मायके और ससुराल हर जगह पहुँच जाता था। विधि विधान से पूजा कराने के दौरान तांत्रिक अपना उल्लू सीधा करता जा रहा था और महिला के साथ जैसे चाहता अश्लील हरकत करने लगा। इसी बीच उसने पूजा के बहाने ही महिला का नंबर भी ले लिया और फिर फोन पर अश्लील बातें करने लगा। तांत्रिक की बात महिला को अखरने लगी तो उसने तांत्रिक की हरकतों के बारे में अपने पति को बताया। पति को ये बात कतई बर्दाश्त नहीं हुई वो फौरन तांत्रिक की शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुँच गया। अब पुलिस तांत्रिक को ढूंढ रही है। ताकि उसकी बाबागीरी निकाली जा सके। 

ADVERTISEMENT

बेटा पाने की चाहत में 

बकौल पुलिस पीड़ित महिला दादरी थाना इलाके की है। शादी के छह साल हो गए थे और इस दौरान उनके दो बेटियां हुईं थीं। लेकिन परिवार की चाहत यही थी कि किसी तरह एक बेटा हो जाए। उसी बेटे की चाहत में उन लोगों ने हापुड़ के हिम्मतपुर गांव के तांत्रिक लाखन से संपर्क किया था। लेकिन जैसे ही लाखन ने अपना असली रंग दिखाया तो महिला ने फौरन आवाज उठाई और पुलिस को तांत्रिक के पीछे लगा दिया। अब तांत्रिक का भूत उतारना पुलिस का काम है। मुमकिन है कि इस तांत्रिक ने और लोगों को अपने तंत्र मंत्र का झांसा दिया हो। 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT