सलमान को भाई भाई करता है, सलमान तो जाएगा इसको भी उड़ा देंगे, अमेरिका में बैठे लॉरेंस गैंग के गैंगस्टर रोहित गोदारा का खौलता खुलासा

ADVERTISEMENT

सलमान को भाई भाई करता है, सलमान तो जाएगा इसको भी उड़ा देंगे, अमेरिका में बैठे लॉरेंस गैंग के गैंगस्...
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

World Crime Salman Khan: इंटरनेशनल गैंगस्टर रोहित गोदारा ने एक मीडिया चैनल से बात करते हुए चौंकाने वाला खुलासा किया है। देश के नए डॉन लारेंस विश्नोई गोल्डी बराड़ का बेहद करीबी इस वक्त अमेरिका में मौजूद है। गैंगस्टर रोहित गोदारा ने टेलिफोनिक बातचीत में कहा है कि सलमान खान अब भी लारेंश विश्नोई गैंग के निशाने पर है जो उसका दोस्त वो हमारा दुश्मन है। इतना ही नहीं पहली बार इंटरनेशनल गैंगस्टर रोहित गोदारा ने हाल ही मारे गए खालिस्तानी आतंकी सूखा दूनी के हत्याकांड की जिम्मेदारी लेने का दावा किया। गौरतलब है कि पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा स्थित घर पर हुई फायरिंग की लारेंस विश्नोई गैंग ने जिम्मेदारी ली है। 

लारेंस विश्नोई गैंग ने जिम्मेदारी ली 

बिश्नोई गैंग का दावा है कि अपने सभी दुश्मनों को एक एक कर ठिकाने लगा देंगे। जो सलमान का दोस्त वो हमारा दुश्मन है। हमारे दुश्मन किसी भी देश मे छुप जाए कही नहीं बचेंगे। गैंगस्टर रोहित गोदारा ने खुलासा किया है कि लॉरेंस गैंग का निज्जर हत्याकांड में कोई भी हाथ नहीं है। गैंग मानता है कि राजू ठेठ हत्याकांड भी लॉरेंस ने ही अंजाम दिया था। आपको बता दें कि रोहित गोदारा पर एक लाख का ईनाम है। रोहित गोदारा के खिलाफ इंटरपोल से रेड कॉर्नर नोटिस भी जारी किया है। पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा स्थित घर पर हुई फायरिंग के बाद Lorence Bishnoi के facebook profile से एक पोस्ट वायरल हो रहा है:

हां जी राम राम सबने सत श्री अकाल, आज वैंकुवर व्हाइट रॉक एरिया में गिप्पी ग्रेवाल के बंगलो पर फायरिंग लारेंस बिश्नोई ग्रुप ने करवाई है। सलमान खान को बहुत भाई भाई करता है तू, बोल अब बचाए तुम्हें तेरा भाई, और सलमान खान को भी मैसेज है की तुम्हें वहम है की दाऊद तुम्हारी हेल्प कर देगा, कोई नहीं बचा सकता तुम्हें हमसे। सिद्धू मुसेवाला के मरने पर बहुत over acting की है तुमने, तुम्हें सब पता है की कितना अहंकारी बंदा था, इसके कौन कौन से क्रिमिनल बंदों के साथ ये टच में था। जब तक Vicky middukheda जी रहा था तुम आगे पीछे फिरते थे, बाद में सिद्धू का ज्यादा दुख हो गया तुम्हें। रडार में आ गया तू भी अब बताते हैं तुम्हें, ये ट्रेलर दिखा है तुम्हें, अब फिल्म जल्द रिलीज होगी। किसी भी देश में भाग जाओ याद रखना मौत को किसी जगह का Visa नहीं लेना पड़ता, इसको जहां आना है आ जाना है
रब राखा

गौरतलब है कि बीते शनिवार को पंजाबी गायक गिप्पी ग्रेवाल के घर के बाहर कनाडा के समय के अनुसार मध्य रात्रि एक बजे के करीब फायरिंग हुई थी। पंजाबी गायक ने मीडिया को बताया था कि जिस वक्त गोलीबारी हुई वह घर पर मौजूद नहीं थे। हमलावरों ने चार गोलियां चलाई थीं। एक गोली गिप्पी की लेम्बोर्गिनी पर लगी है। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜