पिता की रंजिश का खौफनाक इंतकाम, पांच साल की बच्ची का अपहरण, रेप के बाद हत्या

ADVERTISEMENT

पिता की रंजिश का खौफनाक इंतकाम, पांच साल की बच्ची का अपहरण, रेप के बाद हत्या
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

वाराणसी से रोशन जायसवाल की रिपोर्ट 

UP Varanasi Crime News: एक दरिंदे ने पिता का गुस्सा पांच साल की मासूम पर निकाला। बदला लेने के लिए मासूम को किडनैप किया फिर दुष्कर्म किया और फिर बच्ची को मौत के घाट उतार दिया। बीते दिनों वाराणसी के काशी रेलवे स्टेशन से बीते 5 साल की मासूम बच्ची का अपहरण कर लिया गया था। इस मामले में अब पुलिस ने आरोपी संजय वनवासी उर्फ पंडित को गिरफ्तार कर लिया।

रेलवे स्टेशन से 5 साल की बच्ची का अपहरण

जानकारी के मुताबिक चंदौली निवासी दोना पत्तल बेचने वाला एक परिवार 14 अगस्त की रात काशी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो-तीन पर सोया था। देर रात जब बच्ची के पिता की नींद खुली तो उनकी पांच साल की बच्ची गायब थी। अभी परिवार के लोग बच्ची की तलाश में जुटे ही थे कि अगले दिन 15 अगस्त की सुबह बच्ची का शव राजघाट पल के ढलान के समीप झाड़ी में पड़ा मिला। लाश मिलने के बाद जिले की आदमपुर थाने के पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी थी। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि बच्ची की हत्या से पहले रेप किया गया है। पुलिस को अब बच्ची के वेजाइनल स्वैब से डीएनए की मिलान करना था। 

ADVERTISEMENT

बच्ची की हत्या से पहले रेप किया गया 

लिहाजा पुलिस ने करीब 25 संदिग्धों के DNA की जांच फॉरेंसिक लैब में कराई। जिसके बाद पुलिस टीम ने आरोपी संजय वनवासी को धर दबोचा। कड़ाई से पूछताछ हुई तो आरोपी टूट गया और उसने कत्ल का चौकाने वाला खुलासा किया। घटना का खुलासा करते हुए डीसीपी काशी आरएस गौतम ने बताया कि संजय ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। आरोपी ने खुलासा किया है कि मृतक बच्ची के पिता से संजय रंजिश रखता था। बच्ची का पिता पारस बनवासी अपने साथियों के मिलकर संजय को पत्तल बेचने में अक्सर परेशान करता था और उसका पैसा, मोबाइल ले लेता था। जिस कारण वह हमेशा उसके परिवार से बदला लेने की नियत और रंजिश रखता था। यही वजह थी कि संजय मौका देखकर बच्ची का अपहरण कर लिया। रेप के बाद हत्या कर लाश ठिकाने लगा दी।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜