प्यार में बना कातिल, प्रेमिका की बहन से छेड़छाड़ करने वाले युवक की गोली मार कर हत्या

ADVERTISEMENT

प्यार में बना कातिल, प्रेमिका की बहन से छेड़छाड़ करने वाले युवक की गोली मार कर हत्या
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

UP Murder News: यूपी के सुल्तानपुर में प्यार में पागल युवक ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया। दरअसल प्रेमिका ने प्रेमी को बताया था कि उसकी छोटी बहन को सफदर नाम का युवक बार-बार परेशान कर रहा है। जिसके बाद सफदर को सबक सिखाने की साजिश रची गई और रिटायर्ड दरोगा के बेटे सफदर की हत्या कर दी गई।  

रिटायर्ड दरोगा के बेटे की हत्या

गोसाईगंज थानाक्षेत्र के बरूई गांव स्थित अंबेडकर पार्क के पास 20 अगस्त की सुबह 10 बजे थाना क्षेत्र के सुरौली गांव निवासी सफदर इमाम की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। एसपी सोमेन वर्मा ने गोसाईगंज पुलिस के साथ ही स्वॉट टीम को खुलासे के लिए लगाया था। स्वॉट टीम व गोसाईगंज पुलिस ने आज हत्याकांड को अन्जाम देने वाले जासापारा निवासी नीरज सिंह उर्फ भोलू, बरूई निवासी राज सिंह उर्फ राजा सिंह और जासापारा निवासी पंकज कुमार को गिरफ्तार किया है। 

प्यार में प्रेमी बना कातिल

आरोपियों के पास से हत्या में इस्तेमाल तमंचा, जिंदा कारतूस समेत मिस कारतूस बरामद हुआ है। एसपी ने बताया कि हत्यारोपियों को गोसाईगंज कादीपुर मार्ग पर स्थित जासापारा मोड़ से गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए अभियुक्त नीरज सिंह ने बताया कि पड़ोसी ग्राम बरुई में मेरा एक लड़की से प्रेम संबंध चल रहा है। उसकी एक छोटी बहन है जिस से बात करने के लिए सफदर इमाम ने कागज में अपना मोबाइल नंबर लिखकर लगातार उसके आगे-पीछे गिराता था। जिसकी शिकायत उसने अपनी बड़ी बहन यानि नीरज की प्रेमिका से किया। 

ADVERTISEMENT

गोली सफदर के सिर में लगी और वह वहीं सड़क किनारे गिर गया

ये बात नीरज की प्रेमिका ने नीरज को बताई। नीरज ने सफदर इमाम को सबक सिखाने की ठान ली। इसी कड़ी में 20 अगस्त को जब सफदर नीरज के गांव जासापारा किसी काम से आया था। प्लानिंग के तहत नीरज ने राज सिंह, राजन कुमार व पंकज को साथ लेकर अंबेडकर पार्क आए। चारों आरोपी अंबेडकर पार्क से थोड़ी दूर पर ग्राम बरुई जाने वाली पक्की सड़क पर खड़े हो गये। सफदर को आता देख इन लोगों ने रोक लिया बातों बातों में बहस होने लगी। तभी सफदर इमाम ने बाइक से उतरकर नीरज व राज को थप्पड़ मार दिया। जिसके बाद नीरज ने तमंचा निकालकर उसके ऊपर फायर कर दिया। गोली सफदर के सिर में लगी और वह वहीं सड़क किनारे गिर गया। हत्या के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए थे। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜