गाजियाबाद में रेप के बाद सात साल की बच्ची की हत्या, हत्याकांड में रिश्ते का मामा इमरान गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

गाजियाबाद में रेप के बाद सात साल की बच्ची की हत्या, हत्याकांड में रिश्ते का मामा इमरान गिरफ्तार
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

गाजियाबाद से मयंक गौड़ की रिपोर्ट

UP Horrible Crime Murder: गाजियाबाद के कोतवाली थाना क्षेत्र के केला भट्टा इलाके में 7 वर्षीय मासूम बच्ची की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। रिश्तेदारी में ननिहाल आई बच्ची के साथ पड़ोस में रहने वाले रिश्तेदार आरोपी ने पहले बच्ची के साथ गंदी हरकत को अंजाम दिया और जब बच्ची ने अपने जाकर परिजनों से शिकायत की तो आरोपी ने बच्ची की गला दबा कर हत्या कर दी। 

रेप के बाद बच्ची की गला दबा कर हत्या 

मासूम बच्ची की हत्या करने वाला 30 वर्षीय आरोपी दूर के रिश्ते में मृतक बच्ची का मामा लगता है। हत्या के बाद आरोपी ने बच्ची के शव को पड़ोस में स्थित उसके ननिहाल के घर की छत पर फेंक दिया था। हालांकि पुलिस ने जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मासूम बच्ची की हत्या की घटना के बाद इलाके में तनाव की स्थिति ही और पुलिस फोर्स को मौके पर तैनात किया गया। 

ADVERTISEMENT

टॉफी देने के बहाने बच्ची को बहला फुसलाकर ले गया घर

घटना कल बीते शुक्रवार की है जहां अपने मामा के यहां रहने आई 7 वर्षीय मासूम बच्ची को पड़ोस के रहने वाले दूर के मामा इमरान टॉफी देने के बहाने बहला फुसलाकर अपने घर ले गया। जहां आरोपी के द्वारा उस बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया। बच्ची के हाथ से  आरोपी गलत और गंदी हरकतें की और जब बच्ची ने इस घटना की शिकायत अपने परिवार से करने की बात कही तो आरोपी इमरान इमरान ने उसको मौत के घाट उतार दिया। 

बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया

बच्ची के रिश्तेदारों के अनुसार बच्ची शुक्रवार दोपहर से गायब थी। 7 वर्षीय मासूम बच्ची के परिवार द्वारा उसके गायब होने पर जगह जगह तलाशा गया लेकिन बच्ची का कोई सुराग नहीं लगा। बच्ची को ढूंढने हुए परिजन जब पड़ोस में रहने वाले आरोपी इमरान के घर में बच्ची को देखने के लिए परिजन पहुंचे तो इमरान ने अपने घर की तलाशी दिलाने से मना कर दिया। बच्ची के ना मिलने पर परिवार ने घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। 

ADVERTISEMENT

बच्ची की चप्पलें हत्यारोपी इमरान के घर से बरामद

दरअसल हत्यारोपी ने पुलिस से बचने के लिए बच्ची के शव को उसी के ननिहाल की छत पर फेंक दिया ताकि ननिहाल की छत पर शव मिलने से लोगों को लगे कि घर पर ही बच्ची की हत्या की गई है और पुलिस का शक उस पर न जाए। पुलिस के द्वारा 7 वर्षीय मासूम बच्ची के पैरों की चप्पलों को हत्यारोपी इमरान के घर से बरामद किया गया है। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜