UP Asad News: असद की मां बोली मासूम है मेरा असद, अकेला मत छोड़ना! नहीं बचा अतीक का शेर

ADVERTISEMENT

UP Asad News: असद की मां बोली मासूम है मेरा असद, अकेला मत छोड़ना! नहीं बचा अतीक का शेर
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

UP Asad Encounter: पुलिस सूत्रों के मुताबिक शाइस्ता ने गुलाम से कहा था कि असद को किसी तरह बाहर निकालो। अतीक अहमद की पत्नी व असद की मां ने ये भी कहा था कि मेरा बेटा असद मासूम है उसका साथ ना छोड़ना। उसे अकेला ना छोड़ना। 

असद व गुलाम के अनकाउंटर के बाद रोज नए खुलासे हो रहे हैं। खुलासा ये भी हुआ है कि असद की मां शाइस्ता चाहती थी कि गुलाम असद के नेपाल के रास्ते देश के बाहर ले जाए। आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि आखिर क्या था असद की जान बचाने का प्लान? दरअसल बेटे असद को बचाने के लिए शाइस्ता ने उसे नेपाल के रास्ते गल्फ भेजने का प्लान बना लिया था। 

पुलिस पूछताछ में ये भी खुलासा हुआ है कि अतीक ने लखनऊ के एक से 80 लाख रुपये अपनी पत्नी शाइस्ता परवीन को पहुंचाने के लिए कहा था ताकि ये पैसा असद व गुलाम तक पहुंचाया जा सके।  

ADVERTISEMENT

गौरतलब है कि झांसी में यूपी एसटीएफ ने अतीक अहमद के बेटे असद व शूटर गुलाम को एनकाउंटर में मार गिराया था। यूपी एसटीएफ की कई टीमें पिछले डेढ़ महीने से असद अहमद और गुलाम के साथ साथ बाकी शूटरों की तलाश में छापेमारी कर रही थीं। बता दें कि अतीक के बेटे असद पर पांच लाख का इनाम था।

दरअसल असद ने 12वीं पास किया था और उसने अपनी पढ़ाई प्रयागराज के एक अंग्रेजी स्कूल से की थी। उसके 12वीं में 85% नंबर थे। जानकारी के मुताबिक असद विदेश में कानून की पढ़ाई करना चाहता था और इसलिए वह पहले ही कई कॉलेज में एडमिशन के लिए आवेदन कर चुका था।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜