यूपी के बरेली में डबल मर्डर से सनसनी, शादी का रिश्ता टूटा तो उठा ली पिस्तौल, मां-बेटे की गोली मारकर हत्या

ADVERTISEMENT

यूपी के बरेली में डबल मर्डर से सनसनी, शादी का रिश्ता टूटा तो उठा ली पिस्तौल, मां-बेटे की गोली मारकर...
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

UP Crime News: बरेली के इज्जत नगर इलाके में शादी टूटने से नाराज एक युवक ने गोली मारकर मां-बेटे की हत्या कर दी। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार रात इज्जत नगर थाना क्षेत्र की अहलादपुर पुलिस चौकी से 500 मीटर दूर नैनीताल राजमार्ग पर मीना (55) और उसके बेटे नेत्रपाल (21) के शव सड़क किनारे मिले तथा शरीर पर गोली लगने के निशान थे। 

शादी टूटने से नाराज था युवक

बरेली के पुलिस अधीक्षक (नगर) राहुल भाटी ने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्‍होंने बताया कि मृतका के पति भूपराम ने थाने में संजीव कुमार (25) नाम के व्यक्ति पर हत्या का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है, जिसके आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है। 

हमलावरों ने दोनों के सिर में मारी गोली

पुलिस ने शिकायत के हवाले से बताया कि भूपराम ने अपनी बेटी की शादी असिहाबाद (इज्जत नगर) निवासी संजीव कुमार से तय की था, लेकिन उसके गलत चाल-चलन की जानकारी होने पर उन्होंने रिश्ता करने से मना कर दिया। उसने शिकायत में आरोप लगाया कि इसी बात से खफा होकर संजीव ने उनकी पत्नी और बेटे की गोली मारकर हत्या दी। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है।

ADVERTISEMENT

(PTI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜