एडिशनल एसपी के 10 साल के बेटे की सड़क हादसे में मौत, स्केटिंग करके लौट रहे एकलौते बेटे को वाहन ने मारी टक्कर

ADVERTISEMENT

एडिशनल एसपी के 10 साल के बेटे की सड़क हादसे में मौत, स्केटिंग करके लौट रहे एकलौते बेटे को वाहन ने म...
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

UP Crime News: यूपी की राजधानी में लखनऊ में बड़ा हादसा सामने आया है। यहां एसआईटी में तैनात एडिशनल एसपी श्वेता श्रीवास्तव के इकलौते बेटे की सड़क हादसे में मौत हो गई। श्वेता श्रीवास्तव का 10 साल का बेटा स्कैटिंग करके लौट रहा था। ये हादसा गोमतीनगर इलाके में जनेश्वर मिश्र पार्क के सामने रोड पर हुआ। 

एडिशनल एसपी के इकलौते बेटे की सड़क हादसे में मौत

जानकारी के मुताबिक नैमिश सुबह जनेश्वर पार्क स्थित स्केटिंग कोर्ट पर प्रेक्टिस के लिया गया था बताया जा रहा है कि वापस आते समय ये दुर्घटना हुई है। किसी अज्ञात वाहन ने बच्चे को टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया। बच्चे की मौत की खबर सुनते है लखनऊ के आला अधिकारी एडिशनल एसपी श्वेता श्रीवास्तव के घर पहुचे।

अज्ञात वाहन ने बच्चे को टक्कर मारी

यूपी के स्पेशल DG लॉ एंड आर्डर प्रशांत कुमार, DG ट्रेनिंग रेणुका मिश्रा, पुलिस कमिश्नर एसबी शिरोडकर के अलावा ADG ATS नवीन अरोड़ा समेत कई अफसर श्वेता श्रीवास्तव के घर पहुचे। इन अफसरों के अलावा PPS एसोसिएशन के अध्यक्ष शशि शेखर सिंह, उपाध्यक्ष पूर्णेन्दु सिंह समेत पूरी कार्यकारिणी के PPS अफसर श्वेता श्रीवास्तव के घर पुलिस अफसर शोक व्यक्त करने पंहुचे।

ADVERTISEMENT

चालक मौके से फरार

पुलिस अफसरों के मुताबिक सफेद रंग की कार ने नैमिश को टक्कर मारी थी। पुलिस की टीमें आस पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही हैं। श्वेता श्रीवास्तव पहले लखनऊ में सीओ गोमती नगर रह चुकी हैं। पुलिस अफसरों का कहना है कि जल्द की आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜