"मैं तेरी मोहब्बत पा लेता ऐसी मेरी तकदीर ना थी" गाने पर युवक ने बनाई मौत वाली रील, लगा ली फांसी!

ADVERTISEMENT

"मैं तेरी मोहब्बत पा लेता ऐसी मेरी तकदीर ना थी" गाने पर युवक ने बनाई मौत वाली रील, लगा ली फांसी!
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

कौशांबी से अखिलेश कुमार की रिपोर्ट

UP CRIME NEWS KAUSHAMBI: यूपी के कौशांबी ज़िले में एक खुदकुशी का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां रहने वाले युवक ने फेसबुक पर लाइव सुसाइड किया। युवक ने पहले फेसबुक में फांसी का फंदा लगाते हुए रील बनाई। रील को बाकायदा अपलोड किया और फंदे से लटक गया। युवक की मौत वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया। 

खुदकुशी का अजीबोगरीब मामला

इलाके के लोगों ने पुलिस को खबर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने देखा की पंखे से शव लटका हुआ था। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। लोगों का कहना है कि युवक किसी लड़की से प्रेम प्रसंग था। मामला करारी कोतवाली क्षेत्र के म्युहर गाँव का है। जानकारी के मुताबिक खुदकुशी करने वाले युवक का नाम जीतू अर्कवंशी था। ये भी जानकारी सामने आई है कि युवक के नाम से बने फेसबुक आईडी से खुदकुशी से पहले फेसबुक पर एक 14 सेकेंड का रील बनाई गई थी। 

ADVERTISEMENT

गाना, रील और फांसी का फंदा

रील में " तेरी मोहब्बत पा लेता ऐसी मेरी तकदीर न थी...अब तुझ पे जताता मैं कैसे...जब तूने मेरी जागीर ना थीं.…गाने पर एक रील सोशल मीडिया में जमकर वायरल की थी। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा कि गाना बज रहा है और युवक फंदा डालकर लटकने की कोशिश कर रहा है। पुलिस ने मानसिक अवसाद में घटना होने की पुष्टि भी की है। पुलिस ने मृतक के मोबाइल को कब्जे मे लिया है ताकि वीडियो की जांच की जा सके।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜