आशिक का खूनी खेल, प्रेमिका व परिजनों को मारे चाकू, प्रेमिका के दादा की हत्या, परिजनों ने प्रेमी को पीट-पीट कर मार डाला

ADVERTISEMENT

आशिक का खूनी खेल, प्रेमिका व परिजनों को मारे चाकू, प्रेमिका के दादा की हत्या, परिजनों ने प्रेमी को ...
प्रेमिका व परिजनों को मारे चाकू
social share
google news

UP Crime News: बीती रात अम्बेडकरनगर में एक सिरफिरे प्रेमी ने रात में प्रेमिका के घर में घुसकर उसके दादा की चाकुओ से गोदकर हत्या कर दी। प्रेमिका की माँ और पिता पर भी जानलेवा हमला करके उन्हें भी गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस बीच परिजनों ने प्रेमी को जमकर पिटाई कर दी जिससे उसकी भी मौत हो गई।  आईजी अयोध्या रेंज भी घटना स्थल पर पहुँचे और मामले जानकारी ली। परिजनो ने थाने में दो लोगो के विरुद्ध तहरीर दिया है जिसमे एक की मौत हो चुकी है और दूसरा फरार बताया जा रहा है। 

प्रेमी ने प्रेमिका के परिजनों पर किया हमला

हंसवर थाना क्षेत्र के झंझवा गांव में बीती रात में धारदार चाकू लेकर घुसे प्रेमी ने प्रेमिका के परिजनों के जाग जाने पर अचानक हमला कर दिया।  पहले उसने प्रेमिका पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किया जिससे वो घायल हो गई। इस बीच उनको बचाने दौड़े प्रेमिका और उसके माता पिता भी गम्भीर रूप से घायल कर दिया। इस दौरान परिजनों के शोर शराबे को सुनकर पहुंचे लोगो ने प्रेमी को दबोच लिया और बांधकर उसकी जमकर पिटाई कर दी। 

प्रेमिका पर चाकू से ताबड़तोड़ वार

पिटाई से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसकी भी मौत हो गई।  घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गांव वालो लोगो की सहायता से सभी घायलों को अस्पताल ले जाया गया। गंभीर रूप से घायल प्रेमिका के माता पिता को लखनऊ रेफर कर दिया गया जबकि प्रेमिका भी अस्पताल में भर्ती है। इस घटना के बाद गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। मृतक प्रेमी पड़ोस के गांव का बताया जा रहा है। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜