शाहजहांपुर के स्कूल में गलती से टीचर को लगी गेंद, शिक्षिका ने डंडे से 9 छात्रों को पीटा, निलंबित

ADVERTISEMENT

शाहजहांपुर के स्कूल में गलती से टीचर को लगी गेंद, शिक्षिका ने डंडे से 9 छात्रों को पीटा, निलंबित
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक सरकारी स्कूल की शिक्षिका ने गेंद लगने के बाद नौ छात्रों की बुरी तरह पिटाई कर दी, जिसके बाद उसे निलंबित कर दिया गया है। अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि घटना सोमवार को जिले के शहर थाना क्षेत्र के सरकारी जूनियर हाई स्कूल की है।

नौ छात्रों की बुरी तरह पिटाई

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने छात्र गेंद से खेल रहे थे कि तभी शिक्षिका पूर्णिमा रस्तोगी को गेंद लग गई और इसके बाद शिक्षिका ने डंडों से छात्रों को बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया। उन्होंने बताया कि पिटाई के चलते कई बच्चे बेहोश हो गये और कई बच्चों को चोटें आई हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभिभावकों की शिकायत पर शिक्षिका के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

ADVERTISEMENT

कई बच्चों को चोटें आई

पुलिस ने बताया कि सभी छात्र कक्षा सात और आठ के हैं। छात्रों को राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, जहां से उन्हें उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। मीणा ने बताया कि घटना से आक्रोशित अभिभावकों ने शिक्षिका पर कार्रवाई की मांग करते हुए सड़क पर जाम लगा दिया।

ADVERTISEMENT

सभी छात्र कक्षा सात और आठ के

ADVERTISEMENT

प्राथमिक शिक्षा अधिकारी रणवीर सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया दोषी पाते हुए रस्तोगी को निलंबित कर दिया है। सिंह ने बताया कि खंड शिक्षा अधिकारी एस के मौर्य और सपना रावत की दो सदस्य जांच समिति बनाई गई, जो मामले की जांच कर रिपोर्ट देगी। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

(PTI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜