दूध मांग रहे भूखे बच्चे को बाप ने जमीन पर पटक दिया, बच्चे की मौत

ADVERTISEMENT

दूध मांग रहे भूखे बच्चे को बाप ने जमीन पर पटक दिया, बच्चे की मौत
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

UP Crime News: जिले के सैनी थाना क्षेत्र में बृहस्पतिवार की रात एक व्यक्ति ने शराब के नशे में अपने डेढ़ माह के बच्चे को जमीन पर पटक दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सैनी थाना प्रभारी सुभाष चंद्र ने बताया कि केसरिया गांव निवासी रवि मौर्य ने गांव की ही मुस्कान से एक साल पहले प्रेम विवाह किया था। उन्होंने बताया कि शराब पीने को लेकर रवि और उसकी पत्नी के बीच आए दिन वाद विवाद होता था।

बीती रात शराब के नशे में घर पहुंचा पिता

चंद्र ने बताया कि 15 दिन पहले हुए विवाद के बाद मुस्कान अपनी बुआ के घर चली गई थी। पत्नी के वापस ना आने पर रवि अपने डेढ़ माह के बेटे प्रियांश को जबरन अपने घर उठा लाया था। उन्होंने बताया कि बीती रात शराब के नशे में घर पहुंचे रवि ने भूख से रो रहे मासूम बच्चे को उठाकर जमीन पर पटक दिया जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद रवि कमरा बंद कर फरार हो गया।

दरवाजा तोड़कर मासूम के शव को बाहर निकाला 

चंद्र ने बताया कि सूचना मिलने पर घर पहुंची मुस्कान ने ग्रामीणों की मदद से दरवाजा तोड़कर मासूम के शव को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी। उन्होंने बताया कि बच्चे की मां मुस्कान की तहरीर पर पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी पिता रवि के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज किया और बच्चे का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

ADVERTISEMENT

(PTI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜