Nusrat Jahan : टीएमसी MP और एक्ट्रेस नुसरत जहां ED के सामने पेश, बुजुर्गों से ठगी करने का ये है आरोप

ADVERTISEMENT

Nusrat Jahan : टीएमसी MP और एक्ट्रेस नुसरत जहां ED के सामने पेश, बुजुर्गों से ठगी करने का ये है आरो...
TMC MP actress Nusrat Jahan
social share
google news

TMC Nusrat Jahan : TMC सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां मुश्किल में पड़ सकती हैं. सीनियर सिटिजन को कथित तौर पर फ्लैट देने के नाम पर ठगी करने के आरोप में ईडी इनसे पूछताछ कर रही है. 12 सितंबर को सांसद एक्ट्रेस नुसरत जहां ईडी ऑफिस में भी गई थी. इस दौरान सांसद से कई तरह के सवाल किए जाने की संभावना है. आखिर क्या है पूरा मामला. आइए जानते हैं.

TMC MP Nusrat Jahan ED Case

TMC MP Nusrat Jahan ED Case :  PTI की रिपोर्ट के अनुसार, तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां मंगलवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के शहर में स्थित कार्यालय पहुंचीं। शहर के पूर्वी छोर पर स्थित न्यू टाउन में फ्लैट देने का वादा कर वरिष्ठ नागरिकों को कथित रूप से ठगने के मामले में पूछताछ के लिए नुसरत को बुलाया गया था। एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी।

TMC MP Nusrat Jahan ED Case

अधिकारी के मुताबिक, मामले में उनसे पूछताछ की जाएगी और पूरी प्रक्रिया को रिकॉर्ड किया जाएगा। अधिकारी ने 'पीटीआई-भाषा' को बताया, ''हम कंपनी में उनकी भूमिका के बारे में उनसे सवाल करेंगे। हमने उनके लिए कुछ सवाल तैयार किए हैं। पूरी प्रक्रिया को रिकॉर्ड किया जाएगा। हम उनका बयान भी दर्ज करेंगे।'' ईडी, वरिष्ठ नागरिकों के एक समूह द्वारा हाल ही में दर्ज कराई गई शिकायत की जांच कर रही है। वरिष्ठ नागरिकों ने अपनी शिकायत में एक रियल एस्टेट कंपनी पर न्यू टाउन इलाके में फ्लैट देने का वादा कर उनके साथ धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। नुसरत (33) ने किसी भी प्रकार की धोखाधड़ी में उनकी संलिप्तता के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया और कहा कि उन्होंने मार्च 2017 में ही कंपनी के निदेशक पद से इस्तीफा दे दिया था।

ADVERTISEMENT

TMC MP Nusrat Jahan ED Case

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜