72 घंटे तक जीजा ने दोस्तों के साथ मिलकर नाबालिग साली से किया गैंगरेप, तीन दिन बाद खुला ये राज़!

ADVERTISEMENT

72 घंटे तक जीजा ने दोस्तों के साथ मिलकर नाबालिग साली से किया गैंगरेप, तीन दिन बाद खुला ये राज़!
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Rajasthan Gangrape: राजस्थान के चूरु जिले के हमीरावास इलाके में 16 साल की नाबालिग को उसी के जीजा ने अपने दोस्तो के साथ मिलकर हवस का शिकार बना डाला। हैरानी की बात ये है कि गैंगरेप का यह सिलसला लगातार 3 दिन चलता रहा। किसी तरह नाबालिग इन दरिंदो के चंगुल से निकलकर अपने घर पहुंची और पूरी आप बीती अपनी मां को बताई उसके बाद वे दोनो थाना हमीरवास पहुंचे और अपने जीजा और उसके साथियों की करतूत का खुलासा किया।

पुलिस ने जीजा व साथियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। पुलिस पूरे मामले की गंभीरता को देखते हुए टीम गठित कर आरोपियों को पकड़ने के लिए जुट गई है। पुलिस अफसरों ने युवती का मेडिकल कराया और बयान दर्ज किए हैं। सामूहिक दुष्कर्म पीड़ित की मां ने अपने दामाद के खिलाफ उसकी नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर ले जाने और उसकी बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का केस किया है। 

महिला ने रिपोर्ट में लिखा है कि 24 अप्रैल को उसका दामाद घर आया था और रात को मौका देखकर उसकी नाबालिग बेटी को अपने साथ ले गया। 25 अप्रैल को उसका दमाद उसकी बेटी को लेकर चूरु पहुंचा और वहां पर लाला पुत्र लादूराम से मिला। ये दोनों ने उसकी बेटी को नशीला पदार्थ खिलाकर एक खेत में ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। 

ADVERTISEMENT

नाबालिग पर जुल्म सितम का ये सिलसिला यहीं नहीं रुका बल्कि इसके बाद अगले दिन दोनों आरोपी उसकी बेटी को कई अन्य जगह ले गए वहां पर दोनों और के अलावा चोपड़ियों पुत्र कालू निवासी खाखड़ती इंडावल, सुनील पुत्र मांधुराम निवासी मेड़ता सिटी पपूडो पुत्र तुकाराम निवासी इस्लामपुर झुंझुनू ने उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी देकर कई बार रेप किया। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜