अमृतसर में ASI की गोली मारकर हत्या, शिरोमणि अकाली दल ने मुख्यमंत्री भगवंत मान पर साधा निशाना

ADVERTISEMENT

अमृतसर में ASI की गोली मारकर हत्या, शिरोमणि अकाली दल ने मुख्यमंत्री भगवंत मान पर साधा निशाना
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

अमृतसर से कंवलजीत संधू की रिपोर्ट

Punjab Crime News: पंजाब के अमृतसर से पंजाब पुलिस के एएसआई की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. मृतक एएसआई सरूप सिंह अमृतसर देहात के थाना जंडियाला में तैनात थे. सरूप सिंह के हत्यारों के खिलाफ हत्या, आर्म्स एक्ट सहित अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. वहीं एएसआई सरूप सिंह के शव को पोस्टमार्टम के लिए भी भेज दिया गया है. एएसआई की हत्या को लेकर शिरोमणि अकाली दल (SAD) ने मुख्यमंत्री भगवंत मान पर निशाना साधा है.

घर से निकलते ही आधे घंटे बाद फोन बंद

पुलिस की जांच के मुताबिक सरूप सिंह गुरुवार रात 9 बजे अपने घर से निकले थे और घर से निकलने के आधे घंटे बाद ही उनका फोन बंद हो गया था. फोन बंद होने से पहले ही उन्होंने अपने परिजनों से आखिरी बार बात की थी. सरूप सिंह अपनी शिफ्ट के लिए जा रहे थे कि तभी कुछ बाइक सवार हमलावरों ने गोली मारकर  एएसआई की हत्या कर दी. साथ ही अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. इस घटना को लेकर अमृतसर ग्रामीण के डीएसपी सूचा सिंह ने कहा कि इस हत्या के पीछे कोई राजनीतिक पहलू नहीं है. यह व्यक्तिगत दुश्मनी का मामला है. आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की कई टीमें काम कर रही हैं.

ADVERTISEMENT

अकाली दल के नेता ने भगवंत मान को घेरा

एएसआई सरूप सिंह की हत्या को लेकर अकाली दल के वरिष्ठ नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने सीएम भगवंत मान को घेरा है. उन्होंने टवीटर पर पोस्ट कर लिखा, "पंजाब के हालात देखिए, जंडियाला गुरु पुलिस स्टेशन में तैनात एएसआई सरूप सिंह की आज सुबह खानकोट सुआ में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. पंजाब मुख्यमंत्री भगवंत मान ने इससे पहले पीएपी ग्राउंड जालंधर, फिर पीएयू लुधियाना और कल लुधियाना में एक कार्यक्रम आयोजित कर अपनी शान दिखाने पर जोर दे रहे हैं, जबकि पंजाब में हत्या, रंगदारी, डकैती और दिन-प्रतिदिन लूटपाट की घटनाएं हो रही हैं."

Note : ये खबर क्राइम तक में internship कर रही निधी शर्मा ने लिखी हैं।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜