कुशाग्र के बॉडी के टुकड़े कर गंगा में बहाना था, आरोपियों की पुलिस रिमांड में खुलासा, चापड़ और पालीथिन बैग बरामद

ADVERTISEMENT

कुशाग्र के बॉडी के टुकड़े कर गंगा में बहाना था, आरोपियों की पुलिस रिमांड में खुलासा, चापड़ और पालीथ...
Photo
social share
google news

रंजय सिंह: कानपुर

KANPUR MURDER CASE: कानपुर में छात्र की हत्या करने वाली टीचर और उसके प्रेमी ने लाश के टुकड़े कर गंगा में फेकने का प्लान बनाया था।।  कानपुर में दसवीं की छात्रा की हत्या करने वाली टीचर पढ़ने के साथ-साथ अपने प्रेमी के साथ मिलकर क्रूरता का कारनामा भी अंजाम देने वाली थी।

छात्र की हत्या में जेल गई टीचर रचिता और उसके प्रेमी प्रभात और दोस्त शिवा से रविवार को पुलिस ने रिमाण्ड में जो पूछताछ की है उसमें इन तीनों के सनसनीखेज सोच का खुलासा हुआ है। पुलिस को इन तीनों से पूछताछ में पता चला है कि कुशाग्र की हत्या करने के बाद इनका प्लान उसकी लाश के टुकड़े-टुकड़े करके गंगा में बहाना था। इसके लिए इन लोगों ने पहले से ही लाश के टुकड़े करने के लिए  एक चापड़ खरीद रखा था और लाश के टुकड़ों को भरने के लिए पॉलिथीन बैग भी खरीद लिए थे।

ADVERTISEMENT

यह सारे मौत का समान पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर रविवार को बरामद किए हैं। पुलिस ने खुलासा किया है की छात्र की हत्या में यह हर तरह का हथकंडा अपनाने वाले थे यहां तक उसकी हत्या करने के बाद उसको रस्सी से बांधकर इस तरह एक वीडियो बनाया था जिससे लगे कि उसको बांधकर जिंदा रखा गया है और उसे वीडियो को परिजनों को दिखाकर वह उसे पर 30 लाख की फिरौती लेने वाले थे।

पुलिस ने यह वीडियो भी टीचर के प्रेमी प्रभात के मोबाइल से बरामद किया है पुलिस को अदालत से 3 दिन की उनकी डिमांड मिली थी सोमवार और मंगलवार को भी इनसे पूछताछ के बाद बुधवार को सुबह 9:00 बजे इनको मेडिकल कराने के बाद जेल में दाखिल कराया जाएगा

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜