पलामू में हॉरर किलिंग, बेटी ने किया इश्क तो गला दबाकर मार डाला, पेड़ से लटका दी लाश, खुदकुशी नहीं ये है कोल्ड ब्लडेड मर्डर

ADVERTISEMENT

पलामू में हॉरर किलिंग, बेटी ने किया इश्क तो गला दबाकर मार डाला, पेड़ से लटका दी लाश, खुदकुशी नहीं य...
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Jharkhand Crime: पलामू जिले में लगभग तीन सप्ताह पहले आत्महत्या माना जा रहा एक नाबालिग किशोरी की मौत का मामला शुरुआती जांच के बाद ‘झूठी शान के लिये की गई हत्या’ का मामला निकला। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है। जिसे खुदकुशी समझा जा रहा था वो कत्ल निकला है।

झूठी शान के लिए कत्ल

अधिकारी ने कहा, पीड़िता के भाई और एक अन्य रिश्तेदार की गिरफ्तारी के बाद यह पता चला कि 17 वर्षीय किशोरी की हत्या प्रेम प्रसंग के कारण की गई थी। उन्होंने बताया कि किशोरी के परिवार के सदस्य उसके प्रेम प्रसंग से खुश नहीं थे। किशोरी को पांच जनवरी को नौडीहा बाजार पुलिस थाना क्षेत्र में उसके गांव खंडार में एक पेड़ से लटका हुआ पाया गया था और उसकी मां ने पुलिस को सूचित किया था कि उसकी बेटी की आत्महत्या से मौत हो गई है।

बेटी को गला दबाकर मार डाला

पलामू की पुलिस अधीक्षक रीष्मा रमेशन ने बृहस्पतिवार को कहा कि जांच के दौरान पता चला कि यह घटना आत्महत्या का नहीं बल्कि झूठी शान की खातिर हत्या का मामला है। किशोरी के शव की पोस्टमार्टम जांच रिपोर्ट में पुष्टि हुई कि मौत गला घोंटने से हुई थी। उन्होने कहा कि इस मामले में किशोरी के दो रिश्तेदारों को गिरफ्तार किया गया है जबकि तीन अन्य की तलाश जारी है।

ADVERTISEMENT

(PTI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜