सोनीपत में खून का बदला खून, बाप के कत्ल का बदला लेने के लिए बेटे बन गए Animal, फायरिंग से दहला पूरा इलाका

ADVERTISEMENT

सोनीपत में खून का बदला खून, बाप के कत्ल का बदला लेने के लिए बेटे बन गए Animal, फायरिंग से दहला पूरा...
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Haryana Crime News: हरियाणा के सोनीपत जिले के एक गांव में सोमवार को अज्ञात लोगों ने एक सरपंच की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है। बड़ौदा थाना प्रभारी रमेश चंद्र ने बताया कि छिछड़ाना गांव के सरपंच राजेश उर्फ राजू को हमलावरों ने सोनीपत के गोहना इलाके में गोली मारी। थाना प्रभारी ने बताया कि राजू को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

चुनावी रंजिश में सरपंच की हत्या

पुलिस ने कहा कि आरोपियों ने राजेश पर कथित तौर पर उस वक्त हमला किया जब वह अपने खेत की ओर जा रहा था। उन्होंने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि अब तक हत्या की वजह का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने बताया कि बाइक पर सवार होकर आए दो अज्ञात हमलावरों ने वारदात को अंजाम दिया।

बदमाशों ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालकर फैलाई सनसनी

मृतक सरपंच के भाई मनोज कुमार ने बताया कि उसके भाई की हत्या करने वालों ने गांव में कई बार फायर किए। उन्होंने कहा कि उनके भाई की हत्या करने वाले गांव के ही रहने वाले हैं। मनोज ने कहा कि हत्या करने वाले बदमाशों ने सोशल मीडिया पर भी इससे संबंधित एक पोस्ट साझा की है। सोनीपत के गांव छिछड़ाना में पंचायत चुनाव की रंजिश को लेकर काफी लंबे समय से दो परिवारों में विवाद चल रहा है। हरियाणा में पंचायत चुनाव हो रहे थे तब गांव के सरपंच प्रत्याशी दलवीर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

ADVERTISEMENT

काफी लंबे समय से दो परिवारों में विवाद 

मनोज ने कहा कि दलवीर हत्याकांड में मेरे और मेरे भाई के परिवार पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया था, लेकिन पुलिस जांच में हमें निर्दोष पाया गया। मनोज ने आरोप लगाया कि दलवीर के बेटे व उसके साथियों ने उसके भाई की हत्या की है। पुलिस उपायुक्त भारती डबास ने बताया कि गांव के सरपंच राजेश की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की गई है जिसकी जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

इस वारदात की जानकारी देते हुए डीपीसी गोहाना भारती डबास ने बताया कि: 

ADVERTISEMENT

“गांव के सरपंच राजेश की गोलियां मारकर हत्या की है, इस हत्याकांड के पीछे आपसी रंजिश बताई जा रही है और पंचायती चुनाव के दौरान इस गांव में एक हत्या की वारदात हुई थी, उसी से जोड़कर यह पूरा मामला सामने आया है, इंस्टाग्राम पर पोस्ट डाली गई है उसकी भी जांच कर रहे है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा”

(PTI)

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜