बेटी का रिश्ता देखने जा रहे दंपत्ति पर गिरा हाइटेंशन तार, पति पत्नी की मौके पर मौत

ADVERTISEMENT

बेटी का रिश्ता देखने जा रहे दंपत्ति पर गिरा हाइटेंशन तार, पति पत्नी की मौके पर मौत
Photo
social share
google news

फ़रीदाबाद से सचिन गौड़ की रिपोर्ट

Faridabad Crime: बेटी के लिए रिश्ता देखने जा रहे एक परिवार के तीन लोगों पर हाई टेंशन तार गिरने से दंपति की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि कुछ ही पलों में दंपति की मौत हो गई। जबकि तीसरे युवक को गंभीर हालत में सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। 

बाइक सवार तीन लोगों पर हाईटेंशन वायर गिरा

ADVERTISEMENT

कहते हैं मौत कहीं भी किसी भी समय आ सकती है। ऐसा ही एक दर्दनाक पलवल के चांदहट इलाके में देखने को मिला जब बाइक पर सवार तीन लोगों पर हाईटेंशन वायर गिर गई। जहां बाइक पर सवार पुत्री के लिए रिश्ता देखने जा रहे दंपति सहित तीन लोगों पर बिजली का हाई टेंशन तार टूट कर गिर गया। पल भर में ही वहां मौत का तांडव देखने को मिला। बम के फटने जैसे विस्फोट की तरह वहां धुआं ही धुआं फैल गया और गांव चांदहट के रहने वाले 45 वर्षीय बच्चउ सिंह उसकी पत्नी 42 वर्षीय सत्तो देवी की दर्दनाक मौत हो गई।

32 वर्षीय दीपक गंभीर हालत में घायल 

ADVERTISEMENT

इसी परिवार का 32 वर्षीय दीपक गंभीर हालत में घायल हो गया। जिसके बाद मौके पर लोगों का जमघट इकट्ठा हो गया और 32 वर्षीय दीपक को बचाए जाने के प्रयास शुरू किए गए। शवों को नागरिक अस्पताल पलवल ले जाया गया। जबकि दीपक की गंभीर हालत को देखते हुए अस्पताल से उसे सफदरजंग के लिए रेफर कर दिया गया।

ADVERTISEMENT

बहरहाल चांदहट थाना पुलिस ने मामले में शिकायत के आधार पर केस दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। वही इस हादसे की सूचना मिलने के बाद स्थानीय लोग भी सिविल अस्पताल पहुंचे और इस हादसे को बिजली विभाग के अधिकारियों की लापरवाही बताया और साथ ही मृतक के परिजनों को सरकार की तरफ से 11 -11 लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने व बिजली विभाग के अधिकारियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करने की मांग की।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜