नाली के झगड़े में बुजुर्ग को घर में घुसकर मारे 22 चाकू, बहू पर भी जानलेवा हमला, 9 लोगों ने की घेरकर की हत्या

ADVERTISEMENT

नाली के झगड़े में बुजुर्ग को घर में घुसकर मारे 22 चाकू, बहू पर भी जानलेवा हमला, 9 लोगों ने की घेरकर...
जांच जारी
social share
google news

बहादुरगढ़ से प्रथम शर्मा की रिपोर्ट

Haryana Crime News: हरियाणा के बहादुरगढ़ में एक दिव्यांग बुजुर्ग की बेरहमी से हत्या कर दी गई। एक दर्जन लोगों ने बुजुर्ग को घर में घेरकर मार डाला। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग को हमलावरों ने 22 बार चाकू मारे। हैरानी की बात ये है कि बीच बचाव करने आई उसकी पुत्रवधू पर भी हत्यारों ने हमला कर घायल कर दिया।

बुजुर्ग को घर में घेरकर मार डाला

आरोपियों का बुजुर्ग के परिवार से तीन दिन पहले गंदे पानी की निकासी को लेकर झगड़ा हुआ था। इसी झगड़े के चलते रात में बुजुर्ग के घर में घुसकर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया गया। मामला बहादुरगढ़ के जेसर खेड़ी गांव का है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की गई है।

ADVERTISEMENT

नाली को लेकर दो परिवारों में झगड़ा

पुलिस जांच अधिकारी योमेश ने बताया कि मृतक की पहचान 68 वर्षीय ओमप्रकाश के रूप में हुई है। ओम प्रकाश जसौर खेड़ी गांव का रहने वाले थे। आरोपी हेमंत के परिवार से तीन दिन पहले पानी निकासी को लेकर झगड़ा हुआ था। तब हेमंत ने ओम प्रकाश को घर में घुसकर जान से मारने की धमकी भी दी थी। लेकिन मामला शांत हो जाने के कारण ओम प्रकाश का परिवार भी शांत बैठ गया।

हमलावरों ने 22 बार चाकू मारे

देर रात हेमंत और साथियों ने ओमप्रकाश के घर में घुसकर उसे पर चाकू से हमला कर दिया। हेमंत ने ओमप्रकाश पर चाकू से करीब 22 बार वार किया और शोर सुनकर बीच बचाव करने आई ओम प्रकाश की पुत्रवधू पर भी आरोपी ने हमला बोल दिया। जिससे वह घायल हो गई । बहू को इलाज के लिए बहादुरगढ़ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जांच अधिकारी ने बताया कि ओमप्रकाश की हत्या के संबंध में आरोपी हेमंत समेत उसके परिवार के 9 सदस्यों पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों की धर पकड़ के लिए कई टीमों का गठन किया गया है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜