कातिल सीईओ मां ने बच्चे की लाश के साथ बिताए 18 घंटे, होटल में बेटे की लाश के पास बैठी रही सूचना

ADVERTISEMENT

कातिल सीईओ मां ने बच्चे की लाश के साथ बिताए 18 घंटे, होटल में बेटे की लाश के पास बैठी रही सूचना
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Goa Child Murder: आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस एथिक्स एक्सपर्ट, डेटा साइंटिस्ट और स्टार्टअप कंपनी माइंडफुल एआई लैब की फाउंडर और सीईओ सूचना सेठ ने बेटे को मौत के घाट उतार दिया। बीती 8 जनवरी को हुए बेटे की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में चौकाने वाले खुलासे हुए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक बच्चे की मौत पोस्टमॉर्टम से कम से कम छत्तीस घंटे पहले हो चुकी थी। इस लिहाज से देखा जाए तो पुलिस का मानना है कि आरोपी सूचना ने बच्चे को मारने के बाद लगभग 15 से 18 घंटे होटल में ही लाश के साथ बिताए थे।

बेटे की लाश के साथ वो 18 घंटे

दरअसल 6 जनवरी की रात को होटल में चेक-इन किया था। चेक-इन करने के लगभग ढाई घंटे बाद 7 तारीख की रात 1 बजे से 2 बजे के बीच सूचना ने बेटे की हत्या कर दी थी। कत्ल के बाद सूचना ने 7 और 8 तारीख की दरमियानी रात 12 बजे अपार्टमेंट छोड़ने से पहले उसी कमरे में लड़के के शव के साथ लगभग 15 से 18 घंटे बिताए।

बच्चे की पोस्टमॉर्टम में खुलासा

पुलिस को दिए बयान में सूचना ने कहा है कि जब वह सोने गई तो बेटा जीवित था और जब वह उठी तो बच्चा मर चुका था। जब उससे पूछा गया कि वह शव को बैग में रखकर बेंगलुरु क्यों ले जा रही थी, तो उसने सिर्फ इतना कहा कि वह चाहती थी कि उसका बेटा बेंगलुरु में उसके घर पर उसके साथ रहे। सूचना ने बताया कि वो मनोवैज्ञानिकों की भी मदद ले रही थी कि आखिर कैसे बच्चों को संभाला जाए।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜