बलात्कार का आरोपी दिल्ली हवाई अड्डे से फरार, सीआईएसएफ की हिरासत से भागा रेपिस्ट

ADVERTISEMENT

बलात्कार का आरोपी दिल्ली हवाई अड्डे से फरार, सीआईएसएफ की हिरासत से भागा रेपिस्ट
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Delhi News: बलात्कार के मामले का एक आरोपी यहां इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय (आईजीआई) हवाई अड्डे पर केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) की हिरासत से भाग गया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। आरोपी अमनदीप सिंह 20 दिसंबर को बहरीन से हवाई अड्डे पर उतरा था। दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सिंह को आव्रजन विभाग ने रोक लिया क्योंकि उसके खिलाफ लुकआउट सर्कुलर (एलओसी) जारी किया गया था और उसे हवाई अड्डे पर तैनात सीआईएसएफ कर्मियों को सौंप दिया गया था।

सीआईएसएफ की हिरासत से भागा रेपिस्ट

अधिकारी ने बताया कि पंजाब के लुधियाना में दर्ज बलात्कार के मामले में आरोपी सिंह अप्रैल 2020 से फरार था। एक अन्य अधिकारी ने कहा, ‘‘सीआईएसएफ कर्मी उसे दिल्ली पुलिस को सौंपने जा रहे थे, तभी वह पूर्वाह्न करीब 10 बजे आव्रजन विभाग में काउंटर नंबर 33 से कूदकर उनकी हिरासत से भाग गया।’’

काउंटर नंबर 33 से कूदकर भागा

अधिकारी ने बताया कि सिंह को ले जा रहे अधिकारियों में शामिल एक अधिकारी शौचालय गया था, तभी आरोपी भाग गया। पुलिस ने बताया कि घटना के संबंध में इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 224 (किसी व्यक्ति द्वारा उसकी वैध गिरफ्तारी में प्रतिरोध या बाधा पैदा करना) के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए टीम गठित की गई हैं।

ADVERTISEMENT

(PTI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜