दिल्ली के नबी करीम में डबल मर्डर से सनसनी, रेस्त्रा मालिक व दो साल के बेटे की गला काटकर हत्या

ADVERTISEMENT

दिल्ली के नबी करीम में डबल मर्डर से सनसनी, रेस्त्रा मालिक व दो साल के बेटे की गला काटकर हत्या
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

दिल्ली से हिमांशु मिश्रा की रिपोर्ट

Delhi Crime Double Murder: दिल्ली के नबी करीम इलाके में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई। जानकारी के मुताबिक ये वारदात वुडलैंड होटल के नजदीक गली नंबर 6 में हुई। मृतक ढाबा मालिक का नाम अनुज और उनके बेटे का नाम रौनक था। दोनो के शव आज नबी करीम इलाके में उनके घर से मिले। घर के बाकी सदस्य कल रात द्वारका गए हुए थे। घर से एक नौकर गायब है। घर से कुछ कीमती सामान भी गायब है। 

पहली मंजिल पर पिता पुत्र की लाश

दरअसल पुलिस को दोपहर 2 बजकर 45 मिनट पर कॉल मिली थी कि गली नंबर 6 के पास दो लोगों की हत्या कर दी गई है। पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो ये ढाबा दर से बंद था। ढाबे की पहली मंजिल पर जहां मालिक अनुज रहता था। कमरे में अनुज व उसका बेटा रौनक खून से लथपथ पड़े हुए थे और उनकी गर्दन पर काटे जाने के निशान थे। पुलिस के मुताबिक अनुज -35 वर्ष और रौनक की उम्र 08 वर्ष थी। 

ADVERTISEMENT

घर से कुछ कीमती सामान भी गायब

इस परिवार में कुल 05 सदस्य थे यानी अनुज, उसकी पत्नी, दो नाबालिग बच्चे और अनुज की माँ साथ रहती थीं। अनुज की पत्नी अपनी सास और बेटी के साथ कल रात द्वारका गई थी और आज लौटने पर उन्हें ढाबा अंदर से बंद मिला। पुलिस अफसरों का कहना है कि प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि मुख्य संदिग्ध नौकर ही है जिसे हाल ही में ढाबे के मालिक ने काम पर रखा था। वह फरार पाया गया है। पुलिस टीम ने क्राइम सीन पर फोरेंसिक व क्राइम टीम को बुलाया। डीसीपी ने डबल मर्डर के खुलासे के लिए पुलिस की कई टीमों बनाई हैं। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜