दिल्ली में स्विटजरलैंड की युवती का कत्ल, बैग में मिली लाश, स्विटजरलैंड से दिल्ली तक खौफनाक साजिश

ADVERTISEMENT

 दिल्ली में स्विटजरलैंड की युवती का कत्ल, बैग में मिली लाश, स्विटजरलैंड से दिल्ली तक खौफनाक साजिश
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

दिल्ली से हिमांशु मिश्रा की रिपोर्ट

Delhi Crime News: यह पूरा मामला दिल्ली के तिलक नगर का है. जहां एक विदेशी महिला की जली हुई लाश मिलने से लोगों में हड़कंप मच गया है. दरअसल, यह महिला स्विट्जरलैंड कि रहने वाली थी. जिसकी उम्र लगभग 30 साल के आस-पास बताई जा रही है. महिला की लाश निगम संचालित स्कूल के पास पाई गई है. जिसके बाद वहां से गुजरने वाले लोगों ने महिला के शव को देखा तो पुलिस को इसकी जानकारी दी.

कैसे हुई आरोपी और महिला की दोस्ती

दरअसल, मृतक महिला और दिल्ली के रहने वाले गुरप्रीत सिंह कि मुलाकात स्विट्जरलैंड में हुई थी. जिसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई. जिसके बाद गुरप्रीत सिंह अक्सर महिला से मिलने स्विट्जरलैंड जाता था. गुरप्रीत को शक था कि महिला का किसी अन्य आदमी के साथ भी संबंध था. जिसके बाद आरोपी ने बड़ी ही चालाकी से महिला को हिंदुस्तान बुलाया और फिर किसी बहाने से महिला को एक कमरे में ले गया और उससे कहा कि तुम्हारे हाथ पैर बांधकर तुम्हें एक जादू दिखाता हूं. इसके बाद आरोपी ने महिला की हत्या कर दी.  

ADVERTISEMENT

 

हाथ पैर बांधकर तुम्हें एक जादू दिखाता हूं

सूत्रों के मुताबिक कुछ दिन पहले महिला ने गुरप्रीत से शादी के लिए कहा, और फिर गुरप्रीत ने महिला को फोन करके दिल्ली आने को कहा। 10 अक्टूबर को महिला दिल्ली पहुंचती है और टैगोर गार्डन के एक होटल में रूकती है। महिला होटल में कुछ दिन रहती है और फिर गुरप्रीत वहां से चेक आउट कर कर उसको निकलता है फिर किसी अनजान जगह पर ले जाता है और महिला से कहता है कि वह उसको जादू दिखाएगा उसके हाथ पांव बांध देता है जंजीर में ताला लगा देता है और फिर उसकी हत्या कर देता है।

ADVERTISEMENT

सेंट्रो कार में तीन दिनों तक लाश पड़ी रही

हत्या करने के बाद गुरप्रीत शायद घबरा जाता है वह बॉडी को ठिकाने नहीं लगा पता और जनकपुरी के बी 1 ब्लॉक में इसी सेंट्रो कार में तीन दिनों तक लाश पड़ी रही और किसी की नजर तक नहीं पड़ी। तीन दिनों बाद जब कार से बहुत तेज बदबू आने लगी तो गुरप्रीत को लगा की गाड़ी नंबर के जरिए वह पकड़ा जा सकता है उसके बाद गुरप्रीत ने अपनी कार जनकपुरी से ली और वह टैगोर गार्डन के इलाके में पहुंचा और यहां स्कूल की दीवार के पीछे ठीक इस जगह पर महिला की बॉडी जो की आधी प्लास्टिक से बंधी हुई थी फेक कर फरार हो गया। लेकिन सामने के मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में गुरप्रीत की गाड़ी का नंबर रिकॉर्ड हो गया और पुलिस ने शाम होते-होते गुरप्रीत को पकड़ लिया। 

ADVERTISEMENT

आरोपी के घर से पौने दो करोड़ रुपये भी बरामद हुए

बता दे कि आरोपी ने एक महिला की आईडी से पुरानी कार खरीदी और उसके बाद विदेशी महिला की लाश को उस गाड़ी में डालकर पार्क कर दिया. कुछ दिन बाद लाश से बदबू आने लगी. फिर आरोपी गुरप्रीत ने उसी सेकंड हैंड कर का इस्तेमाल कर लाश को सड़क किनारे फेंका और मौके से फरार हो गया. आरोपी गुरप्रीत के घर से दिल्ली पुलिस ने पौने दो करोड़ रुपये भी बरामद हुए हैं.  

आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस उपायुक्त विचित्र वीर ने बताया कि शुक्रवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि दिल्ली नगर निगम के स्कूल की दीवार के साथ मैदान में एक महिला का शव पड़ा हुआ है, पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. शुरुआती जांच के बाद पता चला कि शव महिला है और उसकी हत्या की गई है.  आरोपियों ने हत्या से पहले महिला को प्रताड़ित किया है, जिसके चलते उसके शरीर पर चोटों के निशान हैं. गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ की जा रही है.  

Note : ये खबर क्राइम तक में internship कर रही निधी शर्मा ने लिखी हैं.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜