Bihar News: मां की हत्या के लिए बेटे ने तय किया 1895 किलोमीटर का सफर, एक हजार रुपए के लिए मां को चाकू से गोद डाला

ADVERTISEMENT

Bihar News: मां की हत्या के लिए बेटे ने तय किया 1895 किलोमीटर का सफर, एक हजार रुपए के लिए मां को चा...
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Bihar Son Killed Mother: दरभंगा में रिश्तों को खून करने का एक और मामला सामने आया था। यहां एक बेटे ने मां को चाकुओं से गोदकर मार डाला। पिता का आरोप है कि माँ ने बेटे से मांगी थी उसके ही बच्चे के लिए दूध के पैसे जिसके बाद विवाद शुरु हो गया। मां ने बेटे के ही बच्चों के लिए दूध के पासले मांगे थे जिसके बाद गुस्से में बेटे ने माँ का खून कर दिया। जानकारी के मुताबिक युवक मुम्बई में रह कर काम काज करता था। मुंबई से दरभंगा पहुंचते ही युवक सीधे खेत में पहुंचा। खबर ये भी है कि बेटे ने खेत में काम कर रहे माँ को चाकू से गोद डाला।

जानकारी के मुताबिक मां ने बेटे से एक हजार रुपए उसके ही बच्चों के दूध के लिए मांगे थे। इस जरा सी बात पर बेटे ने अपना आपा ही खो दिया मानों सिर पर खून सवार हो गया और मुम्बई से ट्रैन पकड़ दरभंगा के निस्ता अपने गांव पहुंच गया। माँ घर पर नहीं मिली तो बेटे ने अपना सामान घर में फेंका और अपने खेत की तरफ माँ की खोज में निकल पड़ा। दूर से माँ बेटे को देख अंदर ही अंदर प्रसन्न हुई लेकिन जैसे ही माँ के नजदीक बेटा पहुंचा बेटे ने अपने पास से चाकू निकाला और एक के बाद एक माँ के पेट में कई बार चाकू मारे। 

बेटा मां को तब तक चाकू मारता रहा जब तक मां की मौत नहीं हो गई। स्थानीय लोगों ने किसी तरह हमलावर बेटे मोहम्मद निजामुद्दीन को पकड़ लिया और महिला को तत्काल इलाज़ के लिए दरभंगा DMCH अस्पताल भेज दिया जहा महिला महमूदा खातून की मौत हो गयी। गांव वालो ने हत्यारे बेटे मोहम्मद निजामुद्दीन को पुलिस के हवाले कर दिया है। मोहम्मद निजामुद्दीन मुम्बई में रहकर काम करता था जबकि उसकी पत्नी और बच्चे गांव में ही रहती थी। 

ADVERTISEMENT

हैरानी की बात ये है कि निजामुद्दीन अपने परिवार का भी खर्च नहीं उठाता था ऐसे में बूढ़े मां बाप किसी तरह अपना और निजामुद्दीन के परिवार का भरण पोषण करते थे। करीब दो वर्षो से जब बेटे निजामुद्दीन ने एक भी पैसा घर नहीं भेजा तो माँ ने निजामुद्दीन के बच्चे के दूध के लिए पैसे मांगे इसी से नाराज बेटा ने मुम्बई से दरभंगा पहुंच अपनी माँ की ही हत्या कर दी।  

हाल ही में मार्च के महीने में मोतिहारी के चिरैया मे ऐसी ही वारदात सामने आई थी। यहां विजय कुमार ने अपनी मां रामकली देवी से शराब पीने के लिए पैसे मांगे थे। मां ने पैसे देने से मना कर दिया था। इस पर नशेबाज बेटे ने चाकू निकालकर पहले तो मां को डराने की कोशिश की। जब मां नहीं डरी और शराब पीने से मना करती रही तो उसने ताबड़तोड़ चाकू से हमला शुरू कर दिया।

ADVERTISEMENT

 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜