कोचिंग टीचर ने किया छात्रा का रेप, बलात्कार के बाद दी खौफनाक मौत, लीची के बाग में दबा दी स्टूडेंट की लाश

ADVERTISEMENT

कोचिंग टीचर ने किया छात्रा का रेप, बलात्कार के बाद दी खौफनाक मौत, लीची के बाग में दबा दी स्टूडेंट क...
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण शर्मा की रिपोर्ट

Bihar Crime News: रोज़ की तरह दसवीं का स्टूडेंट खुश्बू 25 जनवरी को साइकिल पर सवार होकर कोचिंग के लिए निकली थी। शाम हो गई लेकिन खुश्बू घर वापस नहीं लौटी तो घरवालों को बच्ची की फिक्र सताने लगी। घर के लोगों ने खुश्बू की तलाश शुरु कर दी। देर रात तक जब खुश्बू का कोई सुराग नही मिला तो परिजनों ने पुलिस को खबर दी। अब पुलिस के साथ साथ खुश्बू के परिजन भी तलाश में बेहाल हो रहे थे। तलाश जारी थी कि तभी गांव की बगिया से शोर उठा। कुछ लोगों ने देखा कि लीची के बाग में किसी लड़की के शरीर का हिस्सा नजर आ रहा है। 

लीची के बाग में दबा दी लड़की की लाश

ये खबर सुनते ही खुश्बू के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। आम लीची के बाग में शव को मिट्टी और पेड़ के पत्ते से छुपाकर रखा गया था। जमीन से पत्ते और मिट्टी हटाई गई तो लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई। यहां एक लड़की की लाश पड़ी थी। ये लाश खुश्बू की थी। ये बगीचे में लोगों की भारी भीड़ जुट गई। मौके पर पहुंची कांटी पुलिस ने शव को बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच मेडिकल कालेज अस्पताल भेज दिया। खुश्बू की लाश मिलने के बाद पुलिस का शक सबसे पहले उस कोचिंग संचालक पर गया जिसकी कोचिंग में खुश्बू पढ़ने जाती थी। पुलिस ने शक के बिनह पर कोचिंग संचालक विवेक कुमार को हिरासत में ले लिया। 

ADVERTISEMENT

मोबाइल में क्या है वीडियो का राज़

जांच मे ये भी पता चला कि जिस लीची के बाग में लड़की की लाश मिली है वो कोचिंग संचालक विवेक का ही है। पुलिस ने तलाशी ली तो आरोपी के कोचिंग से ही मृतक छात्रा की साइकल और मोबाइल बरामद हो गया। पुलिस का शक पुख्ता हो चुका था लिहाजा पुलिस ने कोचिंग मालिक विवेक को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में खुलासा हुआ है कि कोचिंग संचालक विवेक ने खुश्बू के साथ रेप किया। अपनी ही कोचिंग में पढ़ने वाली दसवीं की छात्रा की रेप के बाद हत्या कर दी। पुलिस को खुश्बू के मोबाइल कुछ फोटो वीडियो मिले हैं। फोन से तीन सौ से ऊपर फ़ोटो डिलीट किए गए हैं। पुलिस इन वीडियो फोटो को रिकवर करने की कोशिश में जुटी है। वहीं इस मामले में पुलिस ने कोचिंग संचालक का मोबाइल भी जब्त कर लिया गया है। वही जब्त किए गए मोबाइल से भी पुलिस को कई अहम सुराग हाथ लगे है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜