बमबाज गुड्डू मुस्लिम है बड़ा दगाबाज, जिस बाहुबली के साथ रहा उसी की पुलिस से की मुखबिरी

ADVERTISEMENT

बमबाज गुड्डू मुस्लिम है बड़ा दगाबाज, जिस बाहुबली के साथ रहा उसी की पुलिस से की मुखबिरी
Guddu muslim
social share
google news

अयोध्या से बनबीर सिंह की रिपोर्ट

Guddu Muslim News : उमेश पाल हत्याकांड में जो नाम इस समय सबसे अधिक चर्चा में है और जिसके सीने में बहुत सारे राज दफन है वह नाम है गुड्डू मुस्लिम उर्फ गुड्डू बमबाज। गुड्डू मुस्लिम को जानने वाले कहते हैं कि धोखा देना उसकी फितरत में है। वह जिसके साथ रहा या तो उसकी जान ले ली या फिर मुखबिरी कर रास्ते से हटा दिया। आज हम गुड्डू मुस्लिम के अयोध्या कनेक्शन और उसके धोखेबाजी को लेकर बड़ा खुलासा कर रहे हैं। चर्चित बाहुबली अभय सिंह के लंबे समय तक करीबी रहे और कई मुकदमों में उनके साथ सह आरोपी रहे रणधीर सिंह लल्ला गुड्डू मुस्लिम से जुड़े कई राज से पर्दा हो नहीं उठाते बल्कि उसके धोखे की फितरत की कहानी परत दर परत सुनाते हैं 

गुड्डू मुस्लिम

बात 1996-97 की है उस समय गुड्डू मुस्लिम को अयोध्या से सटे सरायरासी गांव में खूब देखा जाता था। वजह संतोष सिंह से उसकी दोस्ती थी जो सरायरासी गांव का ही रहने वाला था। युवावस्था के संतोष के पास मारुति कार और राइफल दोनों थी। इसी पर गुड्डू मुस्लिम उसके साथ घूमता था। इसके पहले, गुड्डू मुस्लिम अंबेडकरनगर के चर्चित माफिया और हिस्ट्रीशीटर  सत्येंद्र सिंह लंगड़ के संपर्क में रहता था। जिसकी अंबेडकरनगर के ही बड़े बाहुबली से अदावत थी। गुड्डू मुस्लिम सत्येंद्र के साथ उनकी गाड़ी से अंबेडकरनगर से निकलता है और अयोध्या में सरायरासी गांव के पास उतर कर संतोष की मारुति कार में उसकी राइफल लेकर बैठ जाता है।

ADVERTISEMENT

गुड्डू मुस्लिम

श्री प्रकाश शुक्ला की कर चुका है मुखबिरी

सत्येंद्र और उसकी गाड़ी में महज 100 मीटर का फासला होता है, लेकिन जब श्री प्रकाश शुक्ला सत्येंद्र सिंह लंगड़ पर हमला करके मौत के घाट उतार देता है उस समय गुड्डू मुस्लिम अपनी गाड़ी बैक करा कर सरायरासी गांव में घुस जाता है। उस समय आरोप लगते हैं कि गुड्डू मुस्लिम ने सत्येंद्र सिंह की मुखबिरी की थी। इसके बाद अगला धोखा वह संतोष सिंह को देता है जिसको लखनऊ ले जाकर कोल्ड ड्रिंक में जहर देकर मार दिया जाता है। इस मामले में बाहुबली धनंजय सिंह का भी नाम आया था। चर्चित बाहुबली अभय सिंह से जुड़े करीबी लोग बताते है कि यहीं से अभय सिंह का गुड्डू मुस्लिम और धनंजय सिंह से अलगाव हुआ। 

ADVERTISEMENT

क्योंकि अभय सिंह को पता लग गया था कि संतोष सिंह के साथ कुछ गलत होने वाला है और क्योंकि संतोष सिंह अभय सिंह के गांव के बगल का था इसलिए अभय सिंह ने गुड्डू मुस्लिम को संतोष के साथ कुछ भी गलत करने से मना किया था। गुड्डू मुस्लिम को जानने वाले यह भी दावा करते है कि जब वह श्री प्रकाश शुक्ला के संपर्क में था उस समय उसी ने श्री प्रकाश शुक्ला की मुखबिरी भी एसटीएफ से की थी। इसलिए अगर उसने असद की मुखबिरी की हो या फिर अतीक के दुश्मनों से मिल गया हो तो आश्चर्य नहीं करना चाहिए। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜