Video: डिलिवरी बॉय के भेष में शूटर, साइबर सिटी में सरेआम युवक को गोलियों से भून दिया, सीसीटीवी में कैद वारदात

TANSEEM HAIDER

29 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 29 2024 2:33 PM)

सीसीटीवी में कैद बदमाश युवक पर एक के बाद एक 12 से अधिक गोलियां बरसाते हुए दिख रहे हैं। युवक को दौड़ा दौड़कर गोलियां मार रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि बदमाशों को पुलिस का कोई ख़ौफ़ नही है। 

follow google news

गुरुग्राम से नीरज वशिष्ठ की रिपोर्ट

Gurugram: साइबर सिटी गुरुग्राम में कत्ल का खौफनाक केस सामने आया है। यहां उल्लावास में देर रात एक युवक की गोलियों से भून कर मौत के घाट उतार दिया गया। कानून से बेख़ौफ़ बदमाशो की यह हरकत सीसीटीवी में कैद हो गई। सीसीटीवी में कैद बदमाश युवक पर एक के बाद एक कर 12 से अधिक गोलियां बरसाते हुए दिख रहे हैं। युवक को दौड़ा दौड़कर गोलियां मार रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि बदमाशों को पुलिस का कोई ख़ौफ़ नही है। 

यह भी पढ़ें...

गुरुग्राम में बीच सड़क पर युवक की हत्या

मृतक की पहचान गुरुग्राम के गांव कादरपुर निवासी अनुज कुमार के रूप में हुई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। फिलहाल हमलावरों का कुछ पता नहीं चल सका है। चश्मदीदों का कहना है की हमलावर युवकों ने फूड डिलीवरी कंपनी जोमेटो और ब्लिंकिट की टी शर्ट पहनी हुई थी। जानकारी के अनुसार रात करीब 9:00 बजे अनुज गुरुग्राम के गांव उल्लवास की मार्केट में था।

दो डिलीवरी बॉय ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

इसी दौरान वहां दो युवक आए और उन्होंने अनुज पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। भरी मार्केट में गोलियां चलने के कारण लोगो में खलबली मच गई। हमलावरों के जाने के बाद लोगो ने पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलने के कुछ देर बाद ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को लोगों की सहायता से उठाकर अस्पताल पहुंचाया। युवक काफी देर तक मौका ए वारदात पर पड़ा तड़पता रहा। उसने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

पुलिस अब इस मामले में आसपास लगे सीसीटीवी खंगाल रही है ताकि हमलावरों का कोई सुराग मिल सके। पुलिस का दावा है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने दो टीमों का गठन किया है। फिलहाल हमलावरों का कोई सुराग नहीं मिल सका है। जानकारी के मुताबिक अनुज के ऊपर भी कई केस चल रहे थे।

    follow google newsfollow whatsapp